ऑटोमौका:मात्र ₹21 हजार में Royal Enfield Classic 350 ले...

मौका:मात्र ₹21 हजार में Royal Enfield Classic 350 ले जाएं घर,कम्पनी ने ग्राहकों को दिया ये तगड़ा ऑफर,पढ़ें

-

होमऑटोमौका:मात्र ₹21 हजार में Royal Enfield Classic 350 ले जाएं घर,कम्पनी ने ग्राहकों को दिया ये तगड़ा ऑफर,पढ़ें

मौका:मात्र ₹21 हजार में Royal Enfield Classic 350 ले जाएं घर,कम्पनी ने ग्राहकों को दिया ये तगड़ा ऑफर,पढ़ें

Published Date :

Follow Us On :

Royal Enfield Classic 350: मशहूर मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) अपने दमदार इंजन और आकर्षक लुक्स के कारण पिछले कई वर्षों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है. क्रूजर बाइक्स के मामले में रॉयल एनफील्ड ने माइलेज से लेकर फीचर्स तक का बेहद ख़्याल रखा है.बता दें रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक है.

फीचर्स

ये बाइक अपने दमदार फीचर्स और इंजन के लिए जानी जाती है. इस बाइक में भी 349.44 सीसी का अधिक क्षमता जनरेट करने वाला सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया गया है.इसकी पॉवर जनरेट करने की केपिसिटी 20.21 Ps तक की और 27 Nm तक पीक टार्क जनरेट करने की है. बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है.

Royal Enfield Classic 350
Royal Enfield Classic 350

माइलेज

वहीं बात माइलेज की करें तो कंपनी के मुताबिक इसे 1 लीटर पेट्रोल में 41.55 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. इसे ARAI ने प्रमाणित किया है.

कीमत

बाइक कई नए इनस्टॉल्ड फीचर्स के साथ मार्केट में 1,90,0929(एक्स शोरूम) की कीमत पर बिक्री के मौजूद है. रॉयल एनफील्ड की इस बाइक की कीमत ऑन रोड 2,14,518 हो जाती है.ये कीमत अधिकतर लोगों के लिए ज्यादा है लेकिन जो लोग Royal Enfield Classic 350 खरीदना चाहते हैं, उनके लिए कम्पनी बेहतरीन फाइनेंस प्लान लेकर आई है. इस फाइनेंस प्लान की मदद से इस बाइक को आसान ईएमआई पर खरीदा जा सकता है.

EMI प्लान

इस बाइक को खरीदने वाले ग्राहकों को 36 महीने के लिए एक लोन ऑफर मिलता है. रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को खरीदने के लिए बैंक से 1,93,518 रुपये का लोन अमाउंट मिल जाता है.जिसकी 36 महीनों के लिए बैंक से 5,887 रूपये की ईएमआई बनती है.इसके बाद 21,000 रूपये डाउन पेमेंट के तौर पर जमा होते हैं.यानी कि सिर्फ 21 हजार रुपए देकर इसे आप घर ला सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Affordable Bikes in India: ये हैं देश के सबसे सस्ती बाइक,कीमत इतनी कम कि सुनते ही खरीदने टूट पड़ेंगे लोग,तुरंत पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you