लाइफस्टाइलSilver Bichiya Designs: बेहद खूबसूरत है यूनिक सिल्वर के...

Silver Bichiya Designs: बेहद खूबसूरत है यूनिक सिल्वर के बिछिया डिजाइन, देखें लेटेस्ट कलेक्शन

-

होमलाइफस्टाइलSilver Bichiya Designs: बेहद खूबसूरत है यूनिक सिल्वर के बिछिया डिजाइन, देखें लेटेस्ट कलेक्शन

Silver Bichiya Designs: बेहद खूबसूरत है यूनिक सिल्वर के बिछिया डिजाइन, देखें लेटेस्ट कलेक्शन

Published Date :

Follow Us On :

Silver Bichiya Designs:बिछिया डिजाइन अब बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाले गहनों के फैशन में हैं. विवाहित जीवन में महिलाओं को अपने पैरों पर सुंदर चांदी का लुक मिलता है. नए फैशन रिश्तेदार बिछुआ खरीदते हैं और सौंदर्यीकरण को पूरा करने के लिए उन्हें अपनी उंगलियों पर पहनते हैं.

बहुत से परंपराओं के अनुसार से देखा जाए तो चांदी की बिछिया पहनने से महिलाओं को हार्मोन सिस्टम संतुलित बने रहते हैं और पैर में थायराइड जैसी गंभीर समस्याओं से खतरा कम होने का चांद बना रहता है.

बेहद खूबसूरत है यूनिक सिल्वर के बिछिया डिजाइन (Silver Bichiya Designs)

रिंग बिछिया

रिंग बिछिया के डिजाइन बाजार में प्रचलित हैं, इसलिए यदि आप रिंग वाली बिछिया खरीद रहे हैं, तो आपको उस पर केवल नक्काशी बिछिया ही खरीदना चाहिए. नक्काशीदार पैर की उंगलियां उभरेंगी.

मोर डिजाइन बिछिया

चांदी के यह मोर की आकृति वाले बिछिया डिज़ाइन देखने में काफी सुंदर लगती हैं. इन्हें आप अपनी बिछिया कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं.आम से लेकर खास अवसरों तक आप इस बिछिया को पहन सकती हैं.

तीन अंगुलियों वाला बिछिया

अगर आप महफिल में दूसरों से हटकर और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो यकीन मानिए यह बिछिया डिज़ाइन आपके लिए बेस्ट है. इन्हें आप अपनी तीनों उंगलियों में पहन सकती हैं. इनका डिजाइन बहुत आकर्षक है जो आपके पैरों की खूबसूरती में चार-चांद लगा सकता है.

सिंपल बिछिया

यह बिछिया ऐसी लड़कियों के लिए बिल्कुल परफेक्ट है जिन्हें सादगी पसंद होती है. यह एडजेस्टेबल बिछिया आपके पैरों की उंगलियों के अनुसार छोटी या बड़ी की जा सकती है. इसमें लगे हुए चांदी के मोती इसकी सुंदरता को दुगना कर रहे है.

घुँघरू वाली बिछिया

अगर आप घुँघरू पसंद करती हैं तो यह छल्ले भी आपको जरूर पसंद आएंगे. छोटे-छोटे घुंघरूओं से बनाई गई यह बिछिया आपके पैरों की उंगलियों को काफी सुंदर रूप देगी.अगर आप फैशन के प्रति काफी जागरूक हैं तो यह बिछिया डिज़ाइन आपके पास जरूर होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें :Coconut cream smoothie: गर्मियों में अपने दिन की शुरुआत करें कोकोनट क्रीम स्मूदी के साथ, पढ़ें आसान रेसिपी

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you