लाइफस्टाइलSkin Care Tips: पार्टनर के साथ है पहली डेट...

Skin Care Tips: पार्टनर के साथ है पहली डेट और डार्क स्पॉट्स बन रहे है रुकावट, तो ऐसे पाएं छुटकारा

-

होमलाइफस्टाइलSkin Care Tips: पार्टनर के साथ है पहली डेट और डार्क स्पॉट्स बन रहे है रुकावट, तो ऐसे पाएं छुटकारा

Skin Care Tips: पार्टनर के साथ है पहली डेट और डार्क स्पॉट्स बन रहे है रुकावट, तो ऐसे पाएं छुटकारा

Published Date :

Follow Us On :

Skin Care Tips: महिलाओं को अपने चेहरे की चिंता रहती है वह नहीं चाहती कि उनके चेहरे पर किसी तरह की झुर्रियां एक्ने या फिर पिंपल उनकी सुंदरता को बिगाड़ दे। जिसकी वजह से वह मार्केट में मिलने वाली तरह-तरह के महंगे महंगे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। अगर आप भी उनमें से एक है। बेदाग चेहरा पाना चाहती है, तो आपको अपने चेहरे का खास ख्याल रखना होगा। अगर आपने पहला पहला प्यार किया है और पार्टनर के साथ आप की पहली डेट है, तो डार्क स्पॉट्स जैसी समस्या आपको शर्मिंदा कर देगी इसलिए इन सभी प्रॉब्लम से छुटकारा पाने के लिए आज हम आपको कुछ नुक्से बताएंगे जिससे आपको किसी तरह की स्किन प्रॉब्लम नहीं होगी।

डार्क स्पॉट से ऐसे मिलेगा छुटकारा

skin care

नारियल का तेल

अगर आप अपनी स्किन केयर रूटीन में नारियल का तेल इस्तेमाल करें तो आपको डार्क स्पॉट नहीं होगा। नारियल का तेल वैसे तो स्किन के लिए बहुत अच्छा होता है। अगर आपकी स्किन ड्राई है तो आप कोकोनट ऑयल यूज करें यह आपकी स्किन को गहराई तक मर्सराइज करता है।

ये भी पढ़ें-Dal Tadka Recipe: घर पर बनाए नागोरी दाल तड़का, उंगलियां चाटता रह जाएगा परिवार

मसाज

चेहरे की सभी परेशानियों को दूर करने के लिए एक उपाय मसाज भी है। आप अपने चेहरे पर कुछ मिनट का मसाज भी कर सकती हैं। इसके अलावा आप माइल्ड फेस वॉश से अपने चेहरे को साफ करें डार्क स्पॉट्स की समस्या दूर हो जाएगी। यह आपके स्किन को नेचुरली सॉफ्ट और ग्लोइंग बनाता है।

इन बातो को समझे

अपनी स्किन को डार्क स्पॉट से बचाना है, तो आपको अपनी स्किन केयर रूटीन में फेसवास भी शामिल करना होगा। अगर आपके चेहरे पर हमेशा मुंहासे बने रहते हैं तो धीरे-धीरे यह साफ हो जाएगा।

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you