ऑटोBajaj Pulsar P150 को धूल चटाने आ गई Honda...

Bajaj Pulsar P150 को धूल चटाने आ गई Honda SP 160 बाइक, जानें फीचर्स

-

होमऑटोBajaj Pulsar P150 को धूल चटाने आ गई Honda SP 160 बाइक, जानें फीचर्स

Bajaj Pulsar P150 को धूल चटाने आ गई Honda SP 160 बाइक, जानें फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Honda SP 160 : घरेलू मार्केट में होंडा की बाइकों को खूब पसंद किया जाता है. ग्राहकों के बीच ये अपने शानदार लुक और बढ़िया परफार्मेंस के लिए फेमस है. इसी कड़ी में कम्पनी ने हाल ही में अपनी बहुप्रतिक्षित बाइक एसपी 160 (SP 160) को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस बाइक में दमदार इंजन और शानदार फीचर्स प्रदान कराए हैं. वहीं, इसका लुक भी काफी आकर्षक है. इतना ही नहीं, ये बाइक बजाज पल्सर पी150 (Bajaj Pulsar P150) को सीधी टक्कर देती है. ऐसे में चलिए इसकी डिटेल जानते हैं.

Honda SP 160
Honda SP 160

Honda SP 160 : इंजन

इस बाइक में मिलने वाले इंजन के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें 162.7 सीसी एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया है जो 13.46 बीएचपी की मैक्स पॉवर और 14.58 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके साथ ही इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. ब्रेकिंग और सस्पेंशन के लिए इसमें फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनो-शॉक प्रदान कराया गया है.

ये भी पढ़ें : कातिलाना लुक से मार्केट में बवाल मचाने आ रही Hyundai Santa Fe, इन खूबियों से होगी लैस

Honda SP 160 : फीचर्स

Honda SP 160 में फुली-डिजिटल LCD इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच और एक हजार्ड स्विच दिया गया है. साथ ही इंस्ट्रमेंट पैनल में आपको स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, फ्यूल-गेज और गियर पोजिशन इंडिकेटर्स जैसे फीचर्स मौजुद है. वहीं, कंपनी ने इसे 6 रंग – मैट डार्क ब्लू मेटैलिक, पर्ल स्पार्टन रेड, मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक, पर्ल इग्नाइट ब्लैक, मैट मार्वल ब्लू मेटैलिक और पर्ल डीप ग्राउंड ग्रे में पेश किया है.

कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे 1.17 लाख रुपए की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत पर मार्केट में पेश किया है. वहीं, इसके टॉप मॉडल की कीमत लगभग 1.22 लाख रुपए रखी गई है. ऐसे में अगर आप भी 160सीसी की बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you