लाइफस्टाइलMehndi Designs : हरियाली तीज पर इन खूबसूरत डिजाइंस...

Mehndi Designs : हरियाली तीज पर इन खूबसूरत डिजाइंस से सजाएं अपनी हथेली, लोग तारीफ करते नहीं थकेंगे

-

होमलाइफस्टाइलMehndi Designs : हरियाली तीज पर इन खूबसूरत डिजाइंस से सजाएं अपनी हथेली, लोग तारीफ करते नहीं थकेंगे

Mehndi Designs : हरियाली तीज पर इन खूबसूरत डिजाइंस से सजाएं अपनी हथेली, लोग तारीफ करते नहीं थकेंगे

Published Date :

Follow Us On :

Mehndi Designs : आवाज शुरू हो गया है. यहां से हिंदू धर्म के सभी त्योहार की शुरुआत होती है. इस महीने में भक्त भगवान शिव की धूम धाम से पूजा करते हैं तो वही इसी माह में ही हरियाली तीज भी मनाया जाता है. हर‍ियाली तीज पर महिलाएं अपने पति की लम्बी आयु के लिए व्रत रखती है. इस दिन महिलाएं सोलह- श्रृंगार कर पूरे विधि-विधान सें मां पार्वती की पूजा करती हैं. सोलह- श्रृंगार में मेंहदी लगाने का बहुत ही खास महत्व होता है. ऐसे में चलिए आपको मेहंदी के कुछ लेटेस्ट कलेक्शन दिखाते हैं. जिसे आप अपनी हथेली पर लगा सकती है.

Mehndi Designs : हाफ हैंड मेंहदी

अगर आपके पास ज्यादा समय नहीं है या आपको भरा मेंहदी पसंद नही है तो आप इस हाफ हैंड मेंहदी के डिजाइन को लगा सकते हैं. इसमें बस उंगलियों और हाथ को आधे हिस्से पर कोई खूबसूरत डिज़ाइन्स लगवा सकती हैं. सिंपल ही दिखने वाली मेंहदी रचने के बाद बहुत खूबसूरत लगेगी.

ये भी पढ़ें : Corn Paratha Pizza : बाजार का पिज्जा खाकर हो गए हैं बोर तो घर पर बनाएं कॉर्न परांठा पिज़्ज़ा, खाकर आ जायेगा मज़ा

बोल्ड आउटलाइन मेंहदी

इसमें बहुत हैवी डिज़ाइन नहीं लगानी है, बल्कि डिजा़इन एकदम सिंपल चुनें और इसे यूनिक बनाने के लिए डिजा़इन की आउटलाइनिंग को बोल्ड करें. इस मेंहदी का भी असली लुक रचने के बाद देखने को मिलेगा.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you