लाइफस्टाइलHoli Rangoli 2023: होली पर घर पर बनाएं ये...

Holi Rangoli 2023: होली पर घर पर बनाएं ये खुबसूरत रंगोली, देखें बेस्ट डिजाइंस

-

होमलाइफस्टाइलHoli Rangoli 2023: होली पर घर पर बनाएं ये खुबसूरत रंगोली, देखें बेस्ट डिजाइंस

Holi Rangoli 2023: होली पर घर पर बनाएं ये खुबसूरत रंगोली, देखें बेस्ट डिजाइंस

Published Date :

Follow Us On :

Holi Rangoli 2023: रंगों से भरा होली का त्योहार इस साल 8 मार्च को मनाया जाएगा.इस दिन लोग एक-दूसरे को रंग और गुलाल लगाकर व गले मिलकर होली की बधाई देते हैं.इस होली पर आप इन खूबसूरत रंगोली से अपना त्योहार और भी खूबसूरत बना सकते हैं –

होली पर बनाएं ये खुबसूरत रंगोली (Holi Rangoli 2023)

रंगो के त्यौहार के दिन अपने घर में रंग बिरंगी रंगोली बनाएं और सबको खुश कर दें. यह रंगोली डिजाइन आप अपने घर के हाॅल के साथ गेस्ट रूम या घर के बाहर भी बना सकते हैं.

होली के दिन आप चाहें तो अपने घर को कोलम रंगोली डिजाइन से भी सजा सकते हैं. कोलम रंगोली डिजाइन बहुत शुभ माना जाता है और कई भारतीय त्योहारों में लोग इसे अपने घर में बनाते हैं. आप भी नीचे दिए गए डिजाइन से कोलम रंगोली डिजाइन का आइडिया ले सकते हैं. आप चाहें तो रात में इसे और खूबसूरत बनाने के लिए दीपक भी रख सकते हैं.

होली का त्यौहार राधे कृष्ण के प्यार का भी प्रतीक है. बरसाने और मथुरा में होली का त्यौहार हर्षोल्लास व धूमधाम से मनाया जाता है. ऐसे में अगर आप अपने घर में ऐसे रंगोली डिजाइन बनाना चाहते हैं जो भगवान कृष्ण और राधा के प्यार को दर्शाए.

ये भी पढ़ें: Republic Day Rangoli : गणतंत्र दिवस पर ऐसे बनाएं रंगोली, जरूर ट्राई करें ये आसान डिजाइन

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you