ऑटोयुवाओं के दिलों की धड़कन बनी Tata की ये...

युवाओं के दिलों की धड़कन बनी Tata की ये हैचबैक कार, ₹6 लाख से भी कम में आयेगी, देती है शानदार माइलेज

-

होमऑटोयुवाओं के दिलों की धड़कन बनी Tata की ये हैचबैक कार, ₹6 लाख से भी कम में आयेगी, देती है शानदार माइलेज

युवाओं के दिलों की धड़कन बनी Tata की ये हैचबैक कार, ₹6 लाख से भी कम में आयेगी, देती है शानदार माइलेज

Published Date :

Follow Us On :

Tata Tiago : टाटा मोटर्स (Tata Motors) मार्केट में अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए लगातार नई-नई गाड़ियों पर काम कर रही है. लोग कंपनी के गाड़ियों को काफी पसंद भी करते हैं, क्योंकि ये कम कीमत के बढ़िया परफार्मेंस वाली गाड़ी को पेश करती है. खासकर इसके हैचबैक कार को काफी पसंद किया जाता है. अगर बात करें मौजूदा Tata Tiago की तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये कम्पनी की सबसे लोकप्रिय कारों में से एक है. इसको युवाओं के बीच काफी पसंद किया जाता है. इसमें आपको शानदार फीचर्स के साथ साथ 242 लीटर का बूट स्पेस भी मिलता है.

Tata Tiago इन फीचर्स से है भरपूर

Tata Tiago को कंपनी नेम 5.6 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है. वहीं, फीचर्स के तौर पर इस में 7 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 8 स्पीकर साउंड सिस्टम आदि दिया गया है. वही पैसेंजर की सुरक्षा के लिए इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, EBD के साथ एबीएस आदि मिलते हैं.

ये भी पढ़ें: खाली हाथ जाओ और घर ले आओ Honda City कार, दिखने में है खूबसूरत, फीचर्स भी है शानदार

देती है 20 का माइलेज

बात करें, टाटा टियागो के माइलेज के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह कर मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है, जो 19 से 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है. इसके अलावा इसमें सीएनजी विकल्प भी मिलता है जो 26.49 किलोमीटर प्रति केजी का रेंज देने में सक्षम है.

Tata Tiago हैचबैक कार का मुकाबला मारुति सुजुकी सिलेरियो, मारुति वेगन आर, Citroen c3 आदि से होता है. ऐसे में यदि आप इस कार को खरीदने हैं, तो यह आपको 6 वेरिएंट और पांच रंगों में मिलेगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you