खेलAsia Cup: खुल गई भारतीय बल्लेबाज़ों की पोल, विश्व...

Asia Cup: खुल गई भारतीय बल्लेबाज़ों की पोल, विश्व कप से पहले हो गए सब ढेर

-

होमखेलAsia Cup: खुल गई भारतीय बल्लेबाज़ों की पोल, विश्व कप से पहले हो गए सब ढेर

Asia Cup: खुल गई भारतीय बल्लेबाज़ों की पोल, विश्व कप से पहले हो गए सब ढेर

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: भारतीय टीम कल बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप के सुपर 4 का अंतिम मुकाबला हार गई. यह मुकाबला महज़ एक औपचारिकता था, लेकिन फिर भी भारतीय टीम की हार काफी शर्मनाक रही. इस मुकाबले में भारत के टॉप बैटिंग ऑर्डर फिर से नाकाम साबित हुई. कप्तान रोहित शर्मा हो या फिर तिलक वर्मा सभी इस मैच में नाकाम साबित हुए. चोट से वापिस आए केएल राहुल भी इस मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. वही ऐसे में अब यह सवाल उठने लगी है कि विश्व कप से पहले भारतीय टीम की ऐसी बल्लेबाजी क्या कर पाएगी.

टॉप बैटिंग ऑर्डर बन रहा सिर का दर्द

Asia Cup
Rohit Sharma

एशिया कप के मुकाबले के बाद भारत को सबसे बड़ा मुकाबला विश्व कप खेलना है. इस मुकाबले के लिए सभी टीमें भारत आएगी दरअसल यह मुकाबला भारत में आयोजित होगा. लेकिन इससे पहले भारतीय टीम की खराब बल्लेबाजी कहीं ना कहीं सभी के लिए सिर दर्द बनी हुई है. भारतीय टीम के टॉप बैटिंग ऑर्डर्स कई मैच में नाकाम साबित हुए हैं. वही कल हुए बांग्लादेश से मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा जहां एक ओर 0 पर आउट हो गए तो वहीं ईशान किशन, केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए.

ये भी पढे़ :Team India: भारतीय जर्सी पर क्यों बने होते है 3 स्टार, इसके पीछे की वजह जान उड़ जायेंगे आपके होश

विश्व कप में क्या होगा?

Asia Cup
IND vs BAN

5 अक्टूबर से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप विश्व कप को लेकर सभी टीम तैयारी कर रही है. विश्व कप में भारत को कई बड़ी टीमों के साथ मुकाबला खेलना है. जिसमें ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका जैसी टीमें शामिल है. ऐसे में अगर भारतीय टीम के बैटिंग ऑर्डर में जल्द ही कुछ बड़ा बदलाव नहीं आता है तो विश्व कप में भारत को इसका बड़ा खमियाज़ा भुकतना पड़ पड़ सकता है.

साल 2011 के बाद भारत में विश्व कप का आयोजन हो रहा है. ऐसे में सब की निगाहें इस साल खिताब जीतने के ऊपर है. लेकिन एशिया कप में भारत के टॉप बैटिंग ऑर्डर्स का प्रदर्शन देख कहीं ना कहीं फैंस काफी निराश हो गए हैं. गौरतलब हो कि इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ भी भारत की टॉप बैटिंग ऑर्डर पूरी तरह से विफल रही थी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you