लाइफस्टाइलHoli 2023: होली खेलने से पहले फॉलो करें ये...

Holi 2023: होली खेलने से पहले फॉलो करें ये कमाल का घरेलू उपाय, नहीं होगा बालों को नुकसान

Holi 2023: होली खेलने में जितना मजा आता है, वहीं इसे खेलने के बाद उतना ही रोना आता है. क्योंकि आजकल मार्केट में इतने कैमिकल वाले गुलाल और रंग मौजूद है, जिसे चेहरे और बालों में लग जाने से बाल और चेहरे को काफी नुकसान पहुंचता है.

-

होमलाइफस्टाइलHoli 2023: होली खेलने से पहले फॉलो करें ये कमाल का घरेलू उपाय, नहीं होगा बालों को नुकसान

Holi 2023: होली खेलने से पहले फॉलो करें ये कमाल का घरेलू उपाय, नहीं होगा बालों को नुकसान

Published Date :

Follow Us On :

Holi 2023: होली खेलने में जितना मजा आता है, वहीं इसे खेलने के बाद उतना ही रोना आता है. क्योंकि आजकल मार्केट में इतने कैमिकल वाले गुलाल और रंग मौजूद है, जिसे चेहरे और बालों में लग जाने से बाल और चेहरे को काफी नुकसान पहुंचता है. जैसे – बाल झड़ना, बाल पकना आदि. इन समस्याओं से लोग काफी परेशान हो जाते हैं और ऐसा उपाय ढूंढने लगते हैं जिससे उनका स्किन और बाल डैमेज होने से बच सकें. ऐसे में आइए जानते हैं उन आसन टिप्स के बारे में जिससे बालों में होने वाले नुकसान से बचा जा सके.

Holi 2023
Holi 2023 (Image-Google)

Holi 2023: कैसे करें बालों की केयर?

अगर आपको भी होली खेलना पसंद है लेकिन उससे होने वाले नुकसान डरते हैं तो अब चिंता छोड़ दें. क्योंकि आज हम आपके लिए एक ऐसा रामबाण उपाय लेकर आए हैं, जिसे उपयोग मात्र से आपकी सारी समस्या दूर हो जायेगी. जब भी आप होली खेलने जाएं तो सबसे पहले सरसों तेल से अपने बालों की अच्छी तरह से मसाज करें.

Holi 2023
Holi 2023 (Image-Google)

तेल बालों में और सिर की त्वचा पर बहुत अच्छी तरह लगा होना चाहिए. ताकि रंग आपके बालों को डैमेज ना कर सके. साथ ही रंग खेलने के बाद जब आप शैंपू करें तो आपके बालों का नैचरल ऑइल और मॉइश्चराइजिंग डिसबैलंस ना हो सकें.

ये भी पढ़ें : Holi 2023: होली खेलने से पहले अपनाएं ये आसान उपाय, नहीं होगा त्वचा को नुकसान

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you