टेकSamsung freedom Fest Sale: सैमसंग दे रही है स्मार्ट...

Samsung freedom Fest Sale: सैमसंग दे रही है स्मार्ट टीवी के साथ ये बेहतरीन स्मार्टफोन बिलकुल मुफ्त,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकSamsung freedom Fest Sale: सैमसंग दे रही है स्मार्ट टीवी के साथ ये बेहतरीन स्मार्टफोन बिलकुल मुफ्त,पढ़ें डिटेल

Samsung freedom Fest Sale: सैमसंग दे रही है स्मार्ट टीवी के साथ ये बेहतरीन स्मार्टफोन बिलकुल मुफ्त,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Samsung freedom Fest Sale: स्वतंत्रता दिवस से पहले ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और अमेजन ऑफर्स की घोषणा कर चुके हैं वहीं अब कंपनियां भी अपने प्रोडक्ट्स पर छूट के शानदार ऑफर ला रही हैं. हाल ही में सैमसंग के द्वारा Samsung freedom Fest Sale की जानकारी दी गई है. 31 अगस्त तक चलने वाली इस सेल में ब्रांड के तमाम सारे प्रोडक्ट पर भारी-भरकम छूट ऑफर की जाएगी. इतना ही सेल से प्रीमियम सेल के दौरान खरीददारी करने पर एक मंहगा स्मार्टफोन मुफ्त में दिया जा सकता है.

20 प्रतिशत के कैशबैक की सुविधा

इस सेल में सैमसंग के द्वारा ग्राहकों को 20 प्रतिशत तक के अतिरिक्त कैशबैक की सुविधा दी गई है. साथ ही 20,000 हजार रुपये तक का कैशबैक भी दिया जा सकता है. कंपनी के सभी प्रमुख सामान को खरीदने पर ईएमआई विकल्प भी मौजूद है. इस सेल में 98 इंच के स्क्रीन साइज वाले QLED स्मार्ट टीवी को खरीदने पर गैलेक्सी s23 अल्ट्रा को मुफ्त में देने की बात कही गई है. इस फोन को लेने पर ग्राहक 20 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं.

इन पर भी ऑफर्स की भरमार

सेल के दौरान अगर आप 75 इंच की साइज वाले स्मार्ट टीवी को लेना चाहते हैं तो इस पर भी फ्रीस्टाइल प्रोजेक्टर मुफ्त में दिया जा सकता है. इसकी कीमत 69,990 रुपये है हालांकि छूट मिलने के बाद ये कीमत काफी कम हो जाती है. इस क्रिस्टल यूएचडी टीवी पर 20 प्रतिशत तक का चुनिंदा बैंकों के साथ कैशबैक दिया जा सकता है. इसके अलावा 55 इंच के टीवी पर भी सेम ऑफर दिया जा रहा है. इसकी खरीद पर कंपनी ने साउंडबार में मुफ्त में देनी की बात कही है. साउंडबार की कीमत 17,990 रुपये है लेकिन 49,990 रुपये की कीमत में आनेवाले स्मार्ट टीवी को खरीदने पर मुफ्त में मिल रहा है.

यह भी पढ़े:- Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन के मौके पर बहनों को गिफ्ट करें ये Smartwatch, देखते ही खूशी हो जाएगी दोगुनी

अमेजन ग्रेट फ्रीडम सेल में भी हैं ऑफर्स

अमेजन की तरफ से भी अमेजन ग्रेट फ्रीडम सेल की घोषणा की गई है. इस सेल में तमाम कंपनियों के प्रोडक्ट पर भारी-भरकम छूट ऑफर की जाएगी. इतना ही यहां से ईएमआई के ऑप्शन पर भी सामान खरीदने की सहुलियत मिलेगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you