मनोरंजनUnique Nailart Design:नाखून को और खूबसूरत बना देंगे ये...

Unique Nailart Design:नाखून को और खूबसूरत बना देंगे ये यूनीक नेल डिज़ाइन्स, देखें कमाल के कलेक्शन

-

होममनोरंजनUnique Nailart Design:नाखून को और खूबसूरत बना देंगे ये यूनीक नेल डिज़ाइन्स, देखें कमाल के कलेक्शन

Unique Nailart Design:नाखून को और खूबसूरत बना देंगे ये यूनीक नेल डिज़ाइन्स, देखें कमाल के कलेक्शन

Published Date :

Follow Us On :

Unique Nailart Design:शरीर के हर अंग को खूबसूरत दिखाने के लिए तरह-तरह के डिजाइन उपलब्ध होते हैं. इन्हीं में से एक नाखून भी है. नाखून को भी कई तरीकों से खूबसूरत बनाया जा सकता है. चाहे कॉलेज जाने वाली लड़कियां हों या फिर वर्किंग वूमेन, नेल आर्ट की कुछ डिजाइन जो सबसे ज्यादा पसंद की जाती है, नेल आर्ट उनमें बहुत ही खास माना जाता है. इसकी खासियत यह है कि आपके नाखूनों को यह बेहद क्यूट लुक देता है.

बेहद क्यूट है ये यूनीक नेल डिज़ाइन्स (Unique Nailart Design)

पोल्का डॉट्स

पोल्का डॉट्स वाले आउटफिट्स सभी को खूब पसंद आते हैं. अगर आप अपने नेल्स को अपने पोल्का डॉट्स आउटफिट से मैच करना चाहती हैं तो उन पर ये आसान पोल्का डॉट्स डिजाइन बनाएं और बन जाएं मैचिंग क्वीन.

स्टैम्प डिजाइन

आजकल बाज़ार में कई तरह की स्टैम्प नेल आर्ट किट आने लगी हैं. अपनी पसंद की डिजाइन वाली किट खरीदिए और स्टैम्प की मदद से मनचाहे डिजाइंस क्रिएट करिए.

टॉर्टोइज शेल नेल्स

अगर आप किसी वेस्टर्न आउटफिट के साथ एक मॉडर्न नेल आर्ट डिजाइन कैरी करना चाहती हैं, तो ये ट्रेंडी टॉर्टोइज शेल नेल आर्ट ट्राय करें.इसके इफेक्ट को बढ़ाने के लिए कुछ नेल्स पर प्लेन ब्लैक नेल पॉलिश लगाएं.

ये भी पढ़ें:Beautiful Nail Arts For Eid: ईद के मौके पर आपके हाथों की शोभा बढ़ा देंगे ये नेल आर्ट के डिजाइंस, देखें कलेक्शन

ओशन वेव्स

क्या आपको समंदर और उसकी नीली-नीली लहरें पसंद हैं. अगर हां तो इन ओशन वेव्स को अपने नेल्स पर डिजाइन कीजिए और उन्हें दीजिए एक यूनीक लुक.

बबली ब्लू

फ्रेंच मेनीक्योर का एक और डिजाइन, जिसमें ब्लू कलर के दो शेड्स यूज किए गए हैं. इस डिजाइन में डार्क ब्लू का यूज कम और पेस्टल ब्लू का यूज ज्यादा है और इसी से ये डिजाइन देखने में काफी अच्छा लग रहा है.

लेपर्ड प्रिंट

अगर आपको लेपर्ड प्रिंट के आउटफिट्स पसंद हैं, तो लेपर्ड प्रिंट का नेल आर्ट भी पसंद आएगा.बस अपने नेल्स पर ब्लैक नेल पॉलिश से आड़े-टेढ़े डिजाइन बनाइए और लेपर्ड प्रिंट का नेल आर्ट तैयार.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you