मनोरंजनLove Stereo Again: "लव स्टीरियो अगेन" का टीजर हुआ...

Love Stereo Again: “लव स्टीरियो अगेन” का टीजर हुआ आउट, जहरा खान-टाइगर श्रॉफ रोमांटिक वीडियो ने मचाया गदर

-

होममनोरंजनLove Stereo Again: "लव स्टीरियो अगेन" का टीजर हुआ आउट, जहरा खान-टाइगर श्रॉफ रोमांटिक वीडियो ने मचाया गदर

Love Stereo Again: “लव स्टीरियो अगेन” का टीजर हुआ आउट, जहरा खान-टाइगर श्रॉफ रोमांटिक वीडियो ने मचाया गदर

Published Date :

Follow Us On :

Love Stereo Again:बीते कुछ दिनों से हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस सलमा आगा की बेटी जहरा खान अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. लेकिन अपनी डेब्यू फिल्म के अलावा जहरा खान एक और वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस जल्द टाइगर श्रॉफ के साथ एक वीडियो सॉन्ग में भी नजर आने वाली हैं. ऐसे में इस सॉन्ग का टीजर सामने आने के बाद से फैंस की एक्साइटमेंट लेवल काफी बढ़ गया है. टीजर में एक्ट्रेस का लुक फैंस को काफी भा रहा है.

सोशल मीडिया पर छा गया है टीजर (Love Stereo Again)

भूषण कुमार द्वारा निर्मित एक्ट्रेस का ये मोस्ट पॉपुलर सॉन्ग “लव स्टीरियो अगेन” सोशल मीडिया पर छा गया है. गाने में टाइगर श्रॉफ और जहरा एस खान के बीच की जबरदस्त केमेस्ट्री फैंस को मुरीद बना रही हैं. हाल ही में इस रोमांटिक गाने का टीजर रिलीज किया गया है. टीजर को देखकर गाने के प्रति लोगों की एक्साइटमेंट पहले से दोगुणी हो गई है. फैंस अब इस गाने का इंतजार कर रहे हैं. मनीष शंटी द्वारा निर्देशित एक संगीत रचना की झलक को दर्शाता है.

ये भी पढ़ें:Napoleon Trailer:मोस्ट अवेटेड फिल्म नेपोलियन का ट्रेलर हुआ लॉन्च, “जोकर” बना “एम्परर ऑफ द फ्रेंच”

टाइगर श्रॉफ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में जाना माना नाम बन चुके हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग का परिचय दिया है. अब गुजरे जमाने की एक्ट्रेस रहीं सलमा आगा की बेटी जहरा खान भी एक्टिंग में डेब्यू के लिए तैयार हैं. जहरा ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल किया है, और अब एक्टिंग में भी हाथ आजमाने को तैयार हैं.

टाइगर और जहरा के पहले म्यूजिक एल्बम “लव स्टीरियो अगेन” का टीजर सामने आ चुका है. इस गाने में हॉटनेस से भरी इनकी केमेस्ट्री देखते ही बन रही है. इस वीडियो सॉन्ग की थीम रोमांटिक है. टाइगर और जहरा के बीच कई सिडक्टिव सीन फिल्माए गए हैं, जो फैंस का इस वीडियो को देखने का इंतजार और बढ़ा रहा है.

टाइगर श्रॉफ के अपकमिंग फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो फैंस उन्हें “बड़े मियां छोटे मियां 2.0” में देखेंगे. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और अक्षय कुमार भी होंगे. अक्षय कुमार के साथ टाइगर की यह पहली फिल्म होगी। इसके अलावा वह “गणपत: पार्ट वन” में भी नजर आएंगे.

वहीं, जहरा खान पैन इंडिया फिल्म “वृषभा” से एक्टिंग डेब्यू करेंगी. यह उनकी साउथ सुपरस्टार मोहनलाल के साथ फिल्म होगी, जिसकी प्रोड्यूसर एकता कपूर और शोभा कपूर होंगी. इसी फिल्म से संजय कपूर की बेटी और जाह्नवी कपूर की कजिन शनाया कपूर भी डेब्यू कर रही हैं.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you