मनोरंजनParineeti - Raghav Wedding : न गाड़ी न घोड़ी...इस...

Parineeti – Raghav Wedding : न गाड़ी न घोड़ी…इस अनोखे अंदाज में अपनी दुल्हनिया को लेने आयेंगे राघव

-

होममनोरंजनParineeti - Raghav Wedding : न गाड़ी न घोड़ी...इस अनोखे अंदाज में अपनी दुल्हनिया को लेने आयेंगे राघव

Parineeti – Raghav Wedding : न गाड़ी न घोड़ी…इस अनोखे अंदाज में अपनी दुल्हनिया को लेने आयेंगे राघव

Published Date :

Follow Us On :

Parineeti – Raghav Wedding : पिछले कुछ महीनों से परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के शादियों की खबरें की चर्चे सोशल मीडिया पर हो रहे थे. फैंस को परिणीति की शादी के खबर का बेसब्री से इंतजार था जो आखिरकार अब खत्म होने वाला है. जी हां आपको बता दें, अब बस कुछ ही दिनों में परिणीति और राघव चड्ढा शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं. 24 सितंबर को उदयपुर में ये कपल शाही अंदाज में सात फेरे लेने वाले हैं.

Parineeti - Raghav Wedding

जब से परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के शादी की कार्ड सामने आई है तब से फैंस इनकी शादी से जुड़े हर अपडेट जानने को बेताब है. कपल के आउटफिट से लेकर मेंहदी, हल्दी, वेन्यू आदि सभी चीज को जानने के लिए उत्सुक है. वहीं, राघव चड्ढा की एंट्री किस अंदाज में होगी उसको लेकर खबरें सामने आई है.

Parineeti – Raghav Wedding : इस खास अंदाज में राघव करेंगे एंट्री

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे राजा राघव चड्ढा अपनी दुल्हनिया परिणीति चोपड़ा को लेने महंगी गाड़ी, हेलीकॉप्टर, हाथी, घोड़े से नहीं बल्कि पानी के रास्ते नाव में आयेंगे. बता दें, इसके लिए शाही गंगौर बोट को चुना गया है. ये तो वाकई में काफी खूबसूरत नजारा होगा जब राघव लेक पर नाव से एंट्री करेंगे.

इस जगह पर होगी इनकी शादी

वेडिंग कार्ड के मुताबिक, राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को उदयपुर के ‘द लीला पैलेस’ में शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगे. इसके बाद कपल 30 सितंबर को ‘द ताज लेक’ में सभी को रिसेप्शन पार्टी देंगे. वहीं, 23 सितंबर को मेहमानों के लिए वेलकम लंच का आयोजन किया गया है.

ये भी पढ़ें : बॉक्स ऑफिस पर ‘Jawan’ ने मचाया हड़कंप, किंग खान की फिल्म ने तोड़ा ‘गदर 2’ और ‘पठान’ का रिकॉर्ड, जानें कलेक्शन

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you