मनोरंजनKabzaa Leaked: "कब्जा" मेकर्स को लगा बड़ा झटका, रिलीज...

Kabzaa Leaked: “कब्जा” मेकर्स को लगा बड़ा झटका, रिलीज के साथ ही ऑनलाइन लीक हुई फिल्म,पढ़ें पूरी ख़बर

-

होममनोरंजनKabzaa Leaked: "कब्जा" मेकर्स को लगा बड़ा झटका, रिलीज के साथ ही ऑनलाइन लीक हुई फिल्म,पढ़ें पूरी ख़बर

Kabzaa Leaked: “कब्जा” मेकर्स को लगा बड़ा झटका, रिलीज के साथ ही ऑनलाइन लीक हुई फिल्म,पढ़ें पूरी ख़बर

Published Date :

Follow Us On :

Kabzaa Leaked:दुनिया भर में पांच भाषाओं में रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर, कब्ज़ा की पूरी फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई.कब्ज़ा की कहानी एक वायु सेना के सिपाही अरकेश्वर के बारे में है, जो अनिच्छा से भूमिगत हो जाता है.साल1934 में, ब्रिटिश शासन के दौरान, उन्हें सिद्धांत नामक एक गैंगस्टर को पकड़ने के मिशन पर भेजा गया. हालाँकि, कहानी के एक मोड़ में, अरकेश्वर अंडरवर्ल्ड का राजा बन जाता है.

“कब्जा” फिल्म कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी पैन इंडिया फिल्म है. इसमें उपेंद्र और किच्चा की पहली झलक दिखाई दी है.इसके साथ ही श्रिया शरन भी किसी राजकुमारी या महारानी के गेटअप में नजर आई हैं. आर चंद्रू की डायरेक्टेड इस फिल्म को लोग सोशल मीडिया पर यश की केजीएफ सीरीज का रीहैश वर्जन बता रहे हैं. इसके टीजर रिलीज के बाद 1.50 मिनट के इस टीजर के शुरुआत से लेकर अंत तक ऐसा लग रहा है कि मानो हर एक चीज केजीएफ से ली गई हो. टीजर में बजने वाली धुन भी केजीएफ के एक गाने से मिलती-जुलती रही थी.

“कब्जा” मेकर्स के लिए बुरी ख़बर ऑनलाइन लीक हुई फिल्म (Kabzaa Leaked)

“कब्जा” फिल्म ने रिलीज के साथ ही मेकर्स को बड़ा झटका दिया है.17 मार्च को रिलीज हुई यह फिल्म इसी दिन ऑनलाइन लीक हो गई. आर चंद्रू द्वारा निर्देशित कब्जा एक एक्शन ड्रामा फिल्म है. बता दें “कब्जा” कोई पहली फिल्म नहीं को पायरेसी का शिकार हुई है, इसके साथ ही रानी मुखर्जी की फिल्म “मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे” भी रिलीज हुई और ये फिल्म भी ऑनलाइन लीक का शिकार हो गई.

हाल ही में पायरेसी का शिकार हुई फिल्मों की लंबी लिस्ट है जिसमें “तू झूठी मैं मक्कार”, “मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे”, “ज्विगाटो”, “वाथी”, “वाल्टेयर वीरय्या”, “पठान”, “एंट-मैन 3”, “थुनिवु”, ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर”, “भेड़िया”, “सलाम वेंकी” जैसी फिल्में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:Kabazaa Trailer:मोस्ट अवेटेड फिल्म कब्जा का ऑफिशियल ट्रेलर हुआ रिलीज, टीजर देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you