टेक64MP कैमरा साथ लॉन्च हुआ Realme का ये धांसू...

64MP कैमरा साथ लॉन्च हुआ Realme का ये धांसू फोन, इस दिन भारत में होगी एंट्री,जानें फीचर्स

-

होमटेक64MP कैमरा साथ लॉन्च हुआ Realme का ये धांसू फोन, इस दिन भारत में होगी एंट्री,जानें फीचर्स

64MP कैमरा साथ लॉन्च हुआ Realme का ये धांसू फोन, इस दिन भारत में होगी एंट्री,जानें फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपना नया स्मार्टफोन Realme C55 लॉन्च कर दिया है और ये एक बजट स्मार्टफोन है जो कई सारी खूबियों से लैस है.बता दें कि, फिलहाल इस को इंडोनेशिया में लॉन्च किया है लेकिन उम्मीद है कि इसे 21 मार्च को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा. आइए जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत की डिटेल्स.

Realme C55 फीचर्स

Realme C55 में 6.72 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सेंपलिंग रेट को सपोर्ट करता है. फोन में 8GB रैम और 256GB की स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ा सकते हैं.ये फोन मीडियाटेक हीलियो G88 प्रोसेसर पर चलता है.

Realme C55
Realme C55

कैमरा

कैमरा की बात करें तो Realme C55 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलता है वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलती है जो 33W Super Vooc फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.कनेक्टिविटी के लिए Realme C55 में 4G, वाई-फाई, जीपीएस, यूएसबी Type-C पोर्ट और ब्लूटूथ 5.2 जैसे फीचर्स दिए गए है.

Realme C55 कीमत

कीमत की बात करें तो Realme C55 के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत IDR 2,499 लगभग 13,300 रुपए है.इसके 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत IDR 2,999 लगभग 16,000 रुपए है.ये स्मार्टफोन पहले से ही इंडोनेशिया में बिक्री के लिए उपलब्ध है 21 मार्च को इसे भारत में भी लॉन्च किया जाएगा.

ये भी पढ़ें : Snapchat Update: स्नैपचैट यूजर्स को दे सकता है ये बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you