मनोरंजनJogira Sara Ra Ra Teaser: नवाजुद्दीन सिद्दीकी का "जोगीरा...

Jogira Sara Ra Ra Teaser: नवाजुद्दीन सिद्दीकी का “जोगीरा सारा रा रा” का टीजर हुआ रिलीज,इस दिन देख सकेंगे बड़े पर्दे पर

-

होममनोरंजनJogira Sara Ra Ra Teaser: नवाजुद्दीन सिद्दीकी का "जोगीरा सारा रा रा" का टीजर हुआ रिलीज,इस दिन देख सकेंगे बड़े पर्दे पर

Jogira Sara Ra Ra Teaser: नवाजुद्दीन सिद्दीकी का “जोगीरा सारा रा रा” का टीजर हुआ रिलीज,इस दिन देख सकेंगे बड़े पर्दे पर

Published Date :

Follow Us On :

Jogira Sara Ra Ra Teaser:काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर और पारिवारिक जीवन को लेकर चर्चा में चल रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी आखिरकार अपनी नई फिल्म के साथ एक बार फिर दर्शकों के बीच आ चुके हैं.नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की नई फिल्म जोगीरा सारा रा रा का आज टीजर आउट हो गया है. ये फिल्म कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है. फिल्म के टीजर की शुरुआत नवाजुद्दीन सिदीकी के साथ होती है.फिल्म में नवाज एक कमाल के जुगाड़ू के रोल में हैं जिसका नाम जोगी प्रताप है. इसके बाद नेहा शर्मा दुल्हन के रूप में अपनी बारात के साथ घोड़े पर बैठी नज़र आ रही हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का “जोगीरा सारा रा रा” का टीजर हुआ रिलीज (Jogira Sara Ra Ra Teaser)

फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को जी म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी का स्वैग देखने को मिल रहा है. वहीं फिल्म का टीजर जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म का टीजर ट्विस्ट से भरपूर है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी जोगी प्रताप के कैरेक्टर में है.

टीजर की शुरुआत में नवाज को कहते हुए देखा जा सकता है कि जोगी का जुगाड़ कभी फेल नहीं होता है, जिसपर नेहा शर्मा कहती हैं कि क्या जुगाड़ करोगे तुम तुम्हारे सारे जुगाड़ फेल हैं. इतना ही नहीं फिल्म के रिलीज डेट का भी खुलासा हो चुका है. कुशान नंदी द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म “जोगीरा सारा रा रा” 12 मई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा नेहा शर्मा, संजय मिश्रा, जरीना वहाब और महाक्षय चक्रवर्ती जैसे स्टार्स नज़र आएंगे. बता दें कि महाक्षय चक्रवर्ती बॉलीवुड के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं. उन्हें मिमोह के नाम से भी जाना जाता है. फिल्म “जोगीरा सारा रा रा” को गालिब असद भोपाली ने लिखा है और नईम ए सिद्दीकी ने इसे प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें:Bloody Daddy Teaser out: अभिनेता शाहिद कपूर की फ़िल्म “ब्लडी डैडी” का धांसू टीजर हुआ रिलीज,ऐसा खून खराबा नहीं देखा होगा आपने!

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you