मनोरंजनमशहूर HBO ड्रामा सीरीज यूफोरिया एक्टर Angus Cloud का...

मशहूर HBO ड्रामा सीरीज यूफोरिया एक्टर Angus Cloud का 25 साल की उम्र में हुआ निधन, जानें मौत की असली वजह

-

होममनोरंजनमशहूर HBO ड्रामा सीरीज यूफोरिया एक्टर Angus Cloud का 25 साल की उम्र में हुआ निधन, जानें मौत की असली वजह

मशहूर HBO ड्रामा सीरीज यूफोरिया एक्टर Angus Cloud का 25 साल की उम्र में हुआ निधन, जानें मौत की असली वजह

Published Date :

Follow Us On :

Angus Cloud : मशहूर HBO ड्रामा सीरीज यूफोरिया के 25 वर्षीय को-स्टार एंगस क्लाउड की निधन की खबर ने सबको सदमे में डाल दिया है. बता दें, इस फेमस एक्टर ने सोमवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है, जिसकी जानकारी एक्टर के परिवार वालों ने दी है. अभिनेता की मृत्यु का अभी तक कोई ठोस वजह सामने नहीं आया है, किंतु पिता ने मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्या को मौत का कारण बताया है.

Angus Cloud
Angus Cloud

पूरा परिवार है सदमे में

एंगस क्लाउड (Angus Cloud) की मौत की खबर ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है. एक्टर की मौत की खबर सोशल मीडिया देते हुए लिखा- ‘एंगस अपने पिता से फिर से मिल गया है. जो उसके हमेशा से सबसे अच्छे दोस्त थे. एंगस मानसिक हेल्थ के साथ अपनी लड़ाई के बारे में खुलकर बात करते थे. हमें उम्मीद है कि उनका निधन दूसरों के लिए रिमांडर की तरह हो. हो सकता है कि वो अकेले नहीं है और उन्हें चुपचाप इस लड़ाई से नहीं लड़ना चाहिए.’

ये भी पढ़ें: Taali Teaser:किन्नर बनीं सुष्मिता सेन का दमदार टीजर आया सामने,एक्टिंग देख उड़े जाएंगे लोगों के होश

Angus Cloud : यूरोफिया सीरीज रही हिट

एंगस क्लाउड की एचबीओर सीरीज यूरोफिया काफी सुखियों में रही. हालंकि इस सीरीज पर काफी बवाल भी हुआ था, लेकिन इसे पसंद भी काफी किया गया था. इसमें अमेरिका के यूथ किस तरह से नशीली दवाएं और यौन हिंसा का शिकार हो रहे हैं, उसे दिखाया गया था. वहीं इसे सीरीज को सबसे अधिक देखा जाने वाला सीरीज भी माना जाता है.

ऐसे मिला ‘यूरोफिया’ में काम करने का मौका

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब एंगस अपने दोस्तों के साथ न्यूयॉर्क के Brooklyn स्ट्रीट पर अपने दोस्तों के साथ घूम रहे थे तभी कास्टिंग डायरेक्टर की नजर उन पर पड़ी और उन्हें ‘यूरोफिया’ के लिए इन्हें कास्ट किया था, जो काफी हिट रही थी.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

धोनी ने इस स्टार्टअप में लगाया पैसा, जानिए कंपनी कितनी करती है कमाई

MS Dhoni: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you