मनोरंजनDream Girl 2 collection: सिनेमा घरों में पूजा ने...

Dream Girl 2 collection: सिनेमा घरों में पूजा ने दिखाया जलवा, शनिवार को ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने किया बंपर कलेक्शन

-

होममनोरंजनDream Girl 2 collection: सिनेमा घरों में पूजा ने दिखाया जलवा, शनिवार को ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने किया बंपर कलेक्शन

Dream Girl 2 collection: सिनेमा घरों में पूजा ने दिखाया जलवा, शनिवार को ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने किया बंपर कलेक्शन

Published Date :

Follow Us On :

Dream Girl 2 collection : एक तरफ जहां पिछले दो सप्ताह से बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ धमाल मचा रही थी तो वहीं शुक्रवार को रिलीज फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने सिनेमा घरों में आते ही इन फिल्मों के कलेक्शन पर ताला लगा दिया है. जी हां आपको बता दें, आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है जिसे देख ‘गदर 2’ का हालत खराब हो गया है. बता दें, फिल्म ने ओपनिंग डे ही 10.69 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं, इसने दूसरे दिन यानी शनिवार को भी ठीक ठाक कलेक्शन किया है. ऐसे में चलिए अभी तक की फिल्म की टोटल कलेक्शन जानते हैं.

Dream Girl 2 collection : ड्रीम गर्ल ने भी की थी बंपर कमाई

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी ये फिल्म 2019 में आई ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है. बता दें, ‘ड्रीम गर्ल’ को मात्र 28 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया था किंतु इस फिल्म ने अपनी जोरदार कहानी और शानदार अभिनय से 200 से अधिक रुपए का कलेक्शन किया था. वहीं, ‘ड्रीम गर्ल 2’ को 35 करोड़ रुपए के लागत से बनाया गया है. ऐसे में देखना ये है कि ये फिल्म भी पहले पार्ट की तरह हिट हो पाती है या नहीं.

क्या है ड्रीम गर्ल 2 का बजट

आपकी जानकारी के लिए बता दें, आयुष्मान हमेशा से अपनी फिल्म में भिड़ से हटकर कुछ अलग करते हैं जिस कारण इनके फैंस को इनकी अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार होता है. दर्शक फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का काफी लंबे समय से राह देख रहे थे जिसे 25 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है. Sacnilk के रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने दूसरे दिन लगभग 14 करोड़ का बिजनेस किया है. यानी अब तक इस फिल्म ने 24.71 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि इस फिल्म ने दूसरे दिन ही आधे से ज़्यादा लागत निकाल ली है.

रविवार को करेगी इतने करोड़ का बिजनेस

Sacnilk के रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष्मान और अनन्या पांडे की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने दोपहर तक 4.52 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फिल्म सोमवार तक अपना लागत निकाल कर प्रॉफिट की ओर बढ़ना स्टार्ट करेगी. बता दें, इस बार भी इस फिल्म का प्रोडक्शन एकता कपूर ने है किया है. पिछली बार जब ‘ड्रीम गर्ल’ हिट हुई थी तो एकता कपूर ने निर्देशक राज शांडिल्य को एक महंगी कार गिफ्ट किया था.

Dream Girl 2 collection : क्या है फिल्म की कहानी

जैसा कि आपने पिछली फिल्म में आयुष्मान खुराना को आर्थिक तंगी के कारण मजबूरन पूजा बनना पड़ता है तो वहीं इस फिल्म में उन्हें अपनी मोहब्बत के लिए पूजा बनना पड़ता है. फर्स्ट पार्ट से अधिक इस पार्ट में पूजा को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.

ये भी पढ़ें : आयुष्मान की ‘Dream Girl 2’ के सामने नहीं टिक पाई ‘गदर 2’, ओपनिंग डे की कमाई ने तोड़ डाली तारा सिंह की कमर

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you