मनोरंजनबिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता Elvish Yadav...

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता Elvish Yadav ने खास अंदाज में किया अपना बर्थडे सेलिब्रेट, देखें विडियो

-

होममनोरंजनबिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता Elvish Yadav ने खास अंदाज में किया अपना बर्थडे सेलिब्रेट, देखें विडियो

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता Elvish Yadav ने खास अंदाज में किया अपना बर्थडे सेलिब्रेट, देखें विडियो

Published Date :

Follow Us On :

Elvish Yadav : सलमान खान का शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के  विजेता एलविश यादव इन दिनों काफी सुर्खियों में है. इस शो के विजेता एलविश यादव इन दिनों अपनी लाइफस्टाइल और गानों की वजह से काफी सुर्खियों में है. बता दें, बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी ने अपने नाम 25 लाख रुपए और ट्रॉफी जीती हो. शो में रहने के दौरान एलविश के फेमस डायलॉग “सिस्टम है” को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस शो से एलविश ने लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बना लिया है. तो वहीं, वर्तमान में बिग बॉस के विनर अपना 26वां जन्मदिन दुबई में काफी ग्रैंड तरीके से मना रहे हैं. इसके साथ ही वो अपनी न्यू सॉन्ग हम तो दीवाने का जोरो शोरो से प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें, 14 सितंबर यानी आज एलविश यादव अपना 26वां जन्मदिवस दुबई में मना रहे हैं. उन्होंने वहां की एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो अमीरात का लुफ्त उठते नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने दुबई को एक कैप्शन के साथ बधाई भी दिया है जिसमें लिखा है “दुबई संयुक्त अरब अमीरात” – स्वागत है जी आपका स्वागत है. एलविश दुबई के समुंद्र किनारे का ठंडी हवा का लुफ्त उठा रहे हैं. वॉलीबॉल खेल रहे हैं और अपने दोस्तों के सात बाइक राइडिंगका आनंद ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें : क्या सिनेमा घरों पर ‘किंग खान’ का जलवा हो रहा है कम? जानें ‘Jawan’ ने छठे दिन कितने करोड़ का किया बिजनेस

Elvish Yadav : रिलीज हुआ एलविश और उर्वशी का न्यू सॉन्ग

खास बात ये हैं कि एलविश के जन्मदिन के इस खास मौके पर इनका न्यू सॉन्ग “हम तो दीवाने “ को भी रिलीज किया गया है. इससे इनकी खुशी और भी दुगनी हो गई है. बता दें, 12 सितंबर को इनके सॉन्ग का टीजर जारी किया गया था, जिसे फैंस से भरपूर प्यार मिला है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you