ऑटोEMI का टेंशन को करो बाय.. महज ₹3.50 लाख...

EMI का टेंशन को करो बाय.. महज ₹3.50 लाख में घर ले जाओ Tata Tiago कार, जानें कैसे

-

होमऑटोEMI का टेंशन को करो बाय.. महज ₹3.50 लाख में घर ले जाओ Tata Tiago कार, जानें कैसे

EMI का टेंशन को करो बाय.. महज ₹3.50 लाख में घर ले जाओ Tata Tiago कार, जानें कैसे

Published Date :

Follow Us On :

Tata Tiago : मौजूदा समय में भारतीय मार्केट में देसी नहीं विदेशी कंपनियों की कर भी धमाल मचा रही है. इस लिस्ट में टाटा टियागो, मारुति सुजुकी, हुंडई आदि का नाम शामिल है. यदि आपकी भी इच्छा एक बढ़िया कार लेने की हो रही है तो आपको टाटा टियागो (Tata Tiago) के बारे में विचार करना चाहिए. ये कार टाटा मोटर्स की एक किफायती कार में से एक है.

टाटा टियागो कम्पनी की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली गाड़ी है. घरेलू बाजार में इसकी कीमत 5.60 लाख से शुरू होती है. वहीं, इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 8.15 लाख रुपए है. खास बात ये हैं कि ये कार में अच्छा खासा माइलेज भी ऑफर करती है. जी हां! बता दें, ये 19 किलोमीटर का माइलेज देती है. ऐसे में इसे खरीदना फायदे का सौदा हो सकता है.

ये भी पढे़ : 690L की बूट स्पेस वाली Mahindra Bolero ने मचाया हुड़दंग, रापचिक लुक से देती है Hyundai Venue को मात

6 वेरिएंट में आती है Tata Tiago

कंपनी ने इस कार को 6 वेरिएंट – XE, XM, XT, XZ और XZ+ में पेश किया है. यदि आप इसके XZ वेरिएंट को खरीदते हैं तो ये आपको 7.50 से 8 लाख रुपए में मिलेगी. लेकिन यदि आपका बजट साथ नहीं दे रहा है तो परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है. आप इसके सेकंड हैंड मॉडल के बारे में भी विचार आकार सकते हैं. क्योंकि भारत में कई ऐसी कम्पनियां है जो सस्ते कीमत पर सेकंड हैंड गाडियां उपलब्ध कराती है.

ओएलएक्स पर मिल रहा है ये डील

इसी में एक नाम ओएलएक्स का भी आता है. आपको बता दें, OLX पर Tata Tiago के XZ वेरिएंट को 3.50 लाख रुपए की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. ये गाड़ी 2017 मॉडल है और दिखने में भी काफी खूबसूरत है. इस फर्स्ट ऑनर वाली कार को अभी तक 45 हजार किलोमीटर तक चलाया जा चुका है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you