मनोरंजनAlia Bhatt Net Worth: करोड़ों की मालकिन है आलिया...

Alia Bhatt Net Worth: करोड़ों की मालकिन है आलिया भट्ट,कुल संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, पढ़ें

-

होममनोरंजनAlia Bhatt Net Worth: करोड़ों की मालकिन है आलिया भट्ट,कुल संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, पढ़ें

Alia Bhatt Net Worth: करोड़ों की मालकिन है आलिया भट्ट,कुल संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, पढ़ें

Published Date :

Follow Us On :

Alia Bhatt Net Worth: अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपना मुकाम बना लिया है. इस मुकाम को पाने के लिए कई सेलेब्रिटीज अपनी आधी जिंदगी गुजार देते हैं. आलिया का नाम इस बार “ए लिस्टर” हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो चुका है.

आलिया भट्ट का नाम आज बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है.आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत महज़ 19 साल की उम्र में की थी और आज उनके पास करोड़ों की संपत्ति है.

करोड़ों की मालकिन है आलिया भट्ट (Alia Bhatt Net Worth)

आलिया भट्ट ने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सबका दिल जीत लिया है. वहीं ऑनलाइन रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट की नेटवर्थ 165 करोड़ रुपए है.अभिनेत्री के पास बांद्रा में एक आलीशान बंगला है, जिसकी कीमत 32 करोड़ रुपये है. दावा किया जा रहा है कि आलिया हर महीने 60 लाख रुपये कमाती हैं. साथ ही वह एक फिल्म के लिए 8-10 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

आलिया भट्ट फिल्मों के साथ-साथ ब्रांड प्रमोशन और एंडोर्समेंट से भी अच्छी खासी कमाई करती हैं. आलिया भट्ट को प्रॉपर्टी में निवेश करना पसंद है. हाल ही में एक्ट्रेस ने जुहू में एक घर खरीदा है. यह भी पता चला है कि एक्ट्रेस का लंदन में एक घर है.

लग्जरी गाड़ियों की शौकीन हैं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट लग्जरी गाड़ियों की शौकीन हैं. एक्ट्रेस के कार कलेक्शन में ऑडी क्यू7, ऑडी क्यू5, ऑडी ए6, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, लैंड रोवर, रेंज रोवर, वोग जैसी लग्जरी कारें शामिल हैं. इन सबके अलावा आलिया के पास अपनी पर्सनल वैनिटी वैन भी है. आलिया ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’, ‘तख्त’, जी ले जरा जैसी आने वाली फिल्मों में नज़र आएंगी. इसके साथ ही एक्ट्रेस फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.

ये भी पढ़ें:Alia bhatt second pregnancy:क्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं आलिया? शेयर किया वीडियो,जानें पूरा सच

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you