शिक्षाहिंदी भाषा में शुरू हुआ Pokemon Go, ऐसे करें...

हिंदी भाषा में शुरू हुआ Pokemon Go, ऐसे करें इस्तेमाल

-

होमशिक्षाहिंदी भाषा में शुरू हुआ Pokemon Go, ऐसे करें इस्तेमाल

हिंदी भाषा में शुरू हुआ Pokemon Go, ऐसे करें इस्तेमाल

Published Date :

Follow Us On :

विदेश में काफी फेमस (पापुलर) मोबाइल ऑनलाइन गेम इंडिया में अब हिंदी में लॉन्च हो गया है. कंपनी ने इसे अब Pokemon Go हिंदी के नाम से मार्केट में रोल आउट किया है. जो अब हिंदी भाषा में सपोर्ट करेगा, आपसे इंडिया में Pokemon Go हिंदी ऑनलाइन गेम मोबाइल गेम में हिंदी की लोकेशन और हिंदी के नाम से ही आएगा. बता दें कि, पोकेमोन गो हिंदी iOS और एंड्राइड यूजर के लिए गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है.

Pokemom Go अब हिंदी स्पोर्ट में

Pokemom India के मुताबिक, कंपनी कैसे बड़ी फैसले के बाद मोबाइल गेम यूजेस की संख्या में बढ़ोतरी लिखने को मिल सकती है. वहीं पोकेमोन के तर्ज पर द जर्नी ऑफ वन ड्रीम भी लॉन्च हुआ है. जो की एक शॉर्ट फिल्म के रूप में काम करेगा और इसमें फैमिली ब्रांड के बारे में पूरी जानकारी दी जाएगी. बता दें की हिंदी एशिया की ग्लोबल की 15वीं भाषा के रूप में देखी जाती है. जिस वजह से कंपनी ने इस गेम को 15 सितंबर को हिंदी दिवस के मौके पर ही लॉन्च किया है. कंपनी का दावा है कि गेम को लोकलाइज्ड कर दिया गया है.

Pokemon Go शॉर्ट अब इन भाषाओं में

पोकेमन इंडिया ने ये भी अब शॉर्ट फिल्म को बंगाली हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज करेगा. जो की पोकेमोन एशिया के अधिकारी यूट्यूब चैनल पर 15 सितंबर से लाइव कर दिया गया है. पोकेमोन गो वेब स्टोर के लिए एक विशेष सिक्का बोनस भी देता है.

Pokemon Go mela

पोकेमोन गो का मेला दिल्ली में आयोजित हो रहा है. जो 18 से 19 सितंबर तक mall of india मॉल ऑफ इंडिया और 2 से 3 सितंबर DLF mall और 9 से 10 सितंबर को DLF Promenade आयोजित किया जा रहा है. इस मेले का आनंद वहां के बच्चे उठा सकते हैं, जिसमें पोकेमोन से जुड़ी जानकारी बच्चों को बताई जाएगी. साथ ही बच्चों को पोकेमोन गेम के बारे में भी काफी जानकारियां साझा की जाएगी.

ये भी पढ़े: Bank job tips: एचडीएफसी जैसे बड़े प्राइवेट बैंक में करनी है जॉब, तो ऐसे करें आवेदन

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you