शिक्षाIOCL bharti 2023: इंडियन ऑयल में नौकरी करने...

IOCL bharti 2023: इंडियन ऑयल में नौकरी करने का सपना होगा साकार,इतने पदों पर निकली बंपर भर्ती ,लाखों में मिलेगी सैलरी

IOCL bharti 2023: सरकारी नौकरी की चाहत रखने वाले युवा के लिए एक अच्छी खबर है. इंडियन ऑयल ने एग्जिक्यूटिव के 106 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. जिसके लिए नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है.

-

होमशिक्षाIOCL bharti 2023: इंडियन ऑयल में नौकरी करने का सपना होगा साकार,इतने पदों पर निकली बंपर भर्ती ,लाखों में मिलेगी सैलरी

IOCL bharti 2023: इंडियन ऑयल में नौकरी करने का सपना होगा साकार,इतने पदों पर निकली बंपर भर्ती ,लाखों में मिलेगी सैलरी

Published Date :

Follow Us On :

IOCL bharti 2023: सरकारी नौकरी की चाहत रखने वाले युवा के लिए एक अच्छी खबर है. इंडियन ऑयल ने एग्जिक्यूटिव के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. जिसके लिए नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है. ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे इंडियन ऑयल के आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. लेकिन ध्यान रहें यह आवेदन प्रक्रिया 23 मार्च 2023 तक ही वैलिड रहेगी. इसके बाद इसके बंद कर दिया जायेगा. ऐसे में उम्मीदवार को सलाह दी जाती है कि वे अंतिम तारीख का इंतजार न करें वरना किसी प्रोब्लम की वजह से आप पीछे भी छूट सकते हैं.

IOCL bharti 2023
IOCL Recruitment 2023 (Image-Google)

अगर आप भी IOCL bharti 2023 के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपको कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट https://iocl.com/ पर जाकर अप्लाई करना होगा. जारी अधिसूचना के मुताबिक ये भर्तियां फिक्स्ड टर्म कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर की जाएंगी. इस अभियान के तहत कुल 106 पदों पर भर्ती की जायेगी. साथ ही नीचे आपको उम्र, योग्यता, सैलरी आदि के बारे में डिटेल से बताई जाएगी. वही इससे संबंधित अधिक जानकारी प्राप्त करने हेतु आवेदनकर्ता को ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा.

IOCL bharti 2023 : योग्यता

वैसे उम्मीदवार जो इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास बीटेक या बीई की डिग्री होनी चाहिए, साथ ही उन्होंने इंजीनियरिंग में कोई डिप्लोमा ले रखा हो.

IOCL Recruitment 2023: आयु

IOCL bharti 2023 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए. वही उम्र संबंधी अधिक जानकारी प्राप्त करने हेतु आप वेबसाइट पर जाकर ऑफिशियल नोटिस चेक कर सकते हैं.

IOCL Recruitment 2023: सैलरी

जिन उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए हो जाता है उन्हें हर महीने रु. 1,20,000 – 1,60,000/- तक की सैलरी मिलेगी.

IOCL bharti 2023 : ऐसे करें आवेदन

  • जो भी उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे सबसे पहले इंडियन ऑयल की ऑफिशियल वेबसाइट iocl.com पर जाएं.
  • होमपेज ओपन होने के बाद करियर टैब पर जाएं. वहां पर आपको भर्ती से जुड़े लिंक को क्लिक करें.
  • इसके बाद आप अपना लॉगिन आईडी बनाए और मांगी गई डिटेल्स इंसर्ट एप्लीकेशन फॉर्म भरें और सबमिट करें.
  • फॉर्म सब्मिट होने के बाद आवेदन शुल्क जमा करें .
  • इसके बाद भविष्य के संदर्भ में आवेदन की एक प्रिंटआउट ले लें.अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि ऑनलाइन आवेदन का
  • प्रिंटआउट लेकर रख लें और हाल का कलर फोटोग्राफ चिपकाएं. अपने हस्ताक्षर करें और संबंधित दस्तावेजों की प्रतियां अपलोड करें. इसके बाद आवेदन की हार्ड कॉपी दिए गए पते- एडवर्टाइजर, लोधी रोड, न्यू दिल्ली-110003, पोस्ट बॉक्स नंबर 3096 पर भेज दे.

ये भी पढ़ें: NEET MDS 2023 का रिजल्ट हुआ जारी, स्टूडेंट्स इस लिंक से तुरंत चेक करें अपना स्कोर,जानें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you