ऑटोलोग लाइन लगाकर खरीद रहे Mahindra की यह 7...

लोग लाइन लगाकर खरीद रहे Mahindra की यह 7 सीटर कार, जानें कीमत और फीचर्स

-

होमऑटोलोग लाइन लगाकर खरीद रहे Mahindra की यह 7 सीटर कार, जानें कीमत और फीचर्स

लोग लाइन लगाकर खरीद रहे Mahindra की यह 7 सीटर कार, जानें कीमत और फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Mahindra Bolero: लोग में सात सीटर एसयूवी कारों को क्रेज है। इसी सेगमेंट में एक कार है  Mahindra Bolero. अक्टूबर 2023 में इस कार की कुल 9647 यूनिट्स की सेल हुई है। खास बात यह है कि यह कार सिटी और गांव हर जगह लोगों की फेवरेट बनी हुई है।

कार में डीजल इंजन मिलता है

Mahindra Bolero  शुरुआती कीमत 9.80 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। यह कार 1493 cc इंजन के साथ आती है। कार में डीजल इंजन मिलता है। यह कार केवल मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। यह सात सीटर एसयूवी कार है, जिसमें बड़े टायर साइज मिलते हैं। कार का टॉप मॉडल 10.81 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है।

ये भी पढ़ें: KTM खरीदने का बना रहे हो प्लान तो अब रहने दो, आज ही घर ले जाओ ये पावरफुल स्कूटर, दिखने में है शानदार

कार में 12V का चार्जिंग पोर्ट

बाजार में यह कार Hyundai Venue, Kia Sonet, Tata Nexon, Maruti Brezza और Maruti Fronx को टक्कर देती है। कार में ड्राइवर इंफोमेशन सिस्टम का फीचर है। इस बिग साइज कार में तय की गई दूरी, गियर इंडिकेटर, डिजिटल घड़ी, फैब्रिक सीटें, पावर विंडो, सेंट्रल लॉकिंग और कीलेस एंट्री जैसे फीचर्स मिलते हैं। कार में 12V का चार्जिंग पोर्ट भी मिलता है। Mahindra Bolero में 1.5-लीटर का डीजल इंजन मिलता है। यह इंजन 75 bhp की पावर 3600 rpm पर और 210 Nm का टॉर्क 2200 rpm पर देता है। कार में 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

सेफ्टी के लिए एयरबैग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम

बाजार में Mahindra Bolero Neo भी आती है। यह शुरुआती कीमत 9.64 लाख रुपये एक्स  शोरूम प्राइस में मिलती है। इस कार में 1493 cc का दमदार इंजन है। यह डीजल इंजन के साथ हाई पावर देती है। इसमें सेफ्टी के लिए एयरबैग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। इस एसयूवी कार में ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you