ऑटोTVS Apache 310R : युवाओं के दिलों पर राज...

TVS Apache 310R : युवाओं के दिलों पर राज करने जल्द आ रही नई टीवीएस बाइक, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

-

होमऑटोTVS Apache 310R : युवाओं के दिलों पर राज करने जल्द आ रही नई टीवीएस बाइक, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

TVS Apache 310R : युवाओं के दिलों पर राज करने जल्द आ रही नई टीवीएस बाइक, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

TVS Apache 310R : भारतीय मार्केट में टीवीएस के बाइक को खूब पसंद किया जाता है. खासकर युवा इसके अपाचे बाइक को खूब पसंद करते है. ऐसे में खबरें निकल कर सामने आ रही है कि टीवीएस जल्द ही अपनी एक और नई अपाचे पेश करने वाली है. आने वाली ये बाइक 310सीसी प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होगी. साथ ही इसमें शानदार फीचर्स देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं इस बाइक का लुक भी काफी शानदार होने वाला है. ऐसे में चलिए इसकी डिटेल जानते हैं.

TVS Apache 310R
TVS Apache 310R

दरअसल! हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं उसका नाम TVS Apache 310R है. कंपनी इसे अगले महीने तक बाजार में उतार सकती है. वहीं, इसमें मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपको बता दें इस कार में 312cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है जो 33.5बीएचपी पावर और 27.3एनएम टॉर्क पैदा करने में सक्षम होगा. वहीं, इसके मोटर को 6 स्पीड ट्रांसमिशन से कनेक्ट किया गया है.

ये भी पढे़: मार्केट में बवाल मचाने जल्द आ रही Mahindra BE 05 एसयूवी, मिलेंगे एक से बढ़कर एक फीचर्स

TVS Apache 310R : फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे. जिसे देखते ही ग्राहक इसे खरीदने पर मजबूर हो जायेगा. इसमें फुल एलईडी लाइट्स, ब्लूटूथ कनेक्टविटी, कलर टीफीटी डिस्प्ले, राइडिंग मोड्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, स्टाइलिश टर्न इंडिकेटर जैसे फीचर्स मौजूद है. इसके अलावा बाइक के दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक के साथ ड्यूअल चैनल देखने को मिलेगा.

कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है किंतु कुछ एक्सपर्ट्स के मुताबिक इस बाइक को 2 से 3 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया जाएगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you