ऑटो307km की धांसू रेंज के साथ मार्केट में बवाल...

307km की धांसू रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ गई Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक बाइक, जानें खासियत

-

होमऑटो307km की धांसू रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ गई Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक बाइक, जानें खासियत

307km की धांसू रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ गई Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक बाइक, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Ultraviolette F77 : मौजुदा समय में भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड काफी बढ़ गई है. जिस वजह से कंपनी आय दिन किसी न किसी इलेक्ट्रिक वाहनों को लॉन्च करते रहती है. इन इलेक्ट्रिक गाड़ियों की सबसे खास बात ये है कि यह बढ़िया रेंज ऑफर करती है. ऐसे में अगर आप भी खुद के लिए एक बढ़िया रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाह रहे हैं और समझ नहीं आ रहा है कि किस बाइक को खरीदना ज्यादा सही होगा तो ये खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे बाइक के बारे में बताएंगे जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है. जी हां दरअसल हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं उसका नाम अल्ट्रावॉयलेट एफ77 (Ultraviolette F77 Space Edition) है.

Ultraviolette F77
Ultraviolet F77 Electric Bike

कंपनी की ये बाइक युवाओं को काफी पसंद आ रही है लेकिन ध्यान देने वाली कम्पनी इस बाइक का केवल 10 यूनिट ही तैयार करेगी. वहीं, इसके टॉप स्पीड की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये बाइक 150 केएमपीएच का टॉप स्पीड प्रदान करेगी. इतना ही नहीं इस बाइक में नए टैंक ग्राफिक्स के साथ ही नए एयरोडायनामिक व्हील कवर भी उपलब्ध कराए गए हैं. साथ ही बाइक की चाबी को एयरोस्पेस ग्रेड एल्यूमीनियम के सिंगल ब्लॉक के प्रयोग से तैयार किया गया है.

ये भी पढे़: मार्केट में बवाल मचाने जल्द आ रही Mahindra BE 05 एसयूवी, मिलेंगे एक से बढ़कर एक फीचर्स

बैटरी पैक और रेंज

इसमें मिलने वाली रेंज की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक में 10.3kWh का बैटरी पैक दिया गया है जो 40.5 एचपी का पावर और 100एनएम का टॉर्क पैदा करता है. वहीं, इस बाइक एक बार चार्ज करने पर 307km से अधिक दूरी तक का सफर किया जा सकता है. वहीं, इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक में एक से बढ़कर एक लाजवाब फीचर्स मौजूद है.

Ultraviolette F77 : कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इस बाइक को 5.60 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है. इतना ही नहीं अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप इसे फाइनेंस प्लान के जरिए भी खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you