ऑटोआ गई Kia की नई SUV, अब Maruti Brezza...

आ गई Kia की नई SUV, अब Maruti Brezza का क्या होगा?, जानें नई कार के फीचर्स

-

होमऑटोआ गई Kia की नई SUV, अब Maruti Brezza का क्या होगा?, जानें नई कार के फीचर्स

आ गई Kia की नई SUV, अब Maruti Brezza का क्या होगा?, जानें नई कार के फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Kia Sonet facelift: किआ अपनी नई एसयूवी कार लॉन्च करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किआ अपने सोनेट का नया अपडेट वर्जन पेश करेगी। यह कार दिसंबर 2023 के अंत तक लॉन्च होने का अनुमान है। यह पांच सीटर कार होगी। जिसके लुक्स में कई बदलाव किया गए हैं। हालांकि कंपनी ने अपनी इस नई कार के अपडेट प्राइस का खुलासा नहीं किया है। अनुमान है कि यह कार 10 लाख एक्स शोरूम प्राइस में मिलेगी।

बड़ी ग्रिल और हेडलाइट

इस नई कार की ग्रिल पुरानी के मुकाबले ब्रोड लुक की होगी। इसके फ्रंट लुक को अट्रैक्टिव बनाया गया है। इसमें आगे बड़ी हेडलैंप लगाए गए हैं। वहीं, कार के रियर में टेललाइट के साथ लाइट की एक पूरी स्ट्रीप मिलेगी। बताया जा रहा है कि कार के पावरट्रेन में फिलहाल ज्यादा बदलाव नहीं किए गए।

ये भी पढ़ें: KTM खरीदने का बना रहे हो प्लान तो अब रहने दो, आज ही घर ले जाओ ये पावरफुल स्कूटर, दिखने में है शानदार

सभी एडवांस फीचर्स

नई कार में एयरबैग, एडवास्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रियर व्यू कैमरा और रियर सीट पर चाइल्ड एंकर मिलेगा। यह कार सभी एडवांस फीचर्स के साथ आएगी। कार में बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेमनेंट सिस्टम मिल सकता है। इसमें डिजिटल डिस्प्ले मिलेगा। यह कार अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर के साथ आएगी।

1.5-लीटर डीजल इंजन

Kia Sonet facelift में नए हैडलैंप मिलेंगे। यह एसयूवी GT Line और HT Line दो वेरिएंट में ऑफर होगी। फिलहाल बाजार में मौजूद कार 7.79 लाख रुपये एक्स शोरूम में आती है। अभी बाजार में 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलता है। नई कार में नया इंजन ऐड किया जा सकता है। नई कार दो ट्रांसमिशन मैनुअल और ऑटोमैटिक में दी जा सकती है। कार में 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलेगा।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you