शिक्षाAIESL Recruitment 2023 : एयरक्राफ्ट टेक्नीशियन के 300 से...

AIESL Recruitment 2023 : एयरक्राफ्ट टेक्नीशियन के 300 से अधिक पदों पर निकली भर्ती, 20 मार्च से पहले कर दें आवेदन

AIESL Recruitment 2023 : एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड (AIESL) ने एयरक्रॉफ्ट टेक्नीशियन पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किए हैं.

-

होमशिक्षाAIESL Recruitment 2023 : एयरक्राफ्ट टेक्नीशियन के 300 से अधिक पदों पर निकली भर्ती, 20 मार्च से पहले कर दें आवेदन

AIESL Recruitment 2023 : एयरक्राफ्ट टेक्नीशियन के 300 से अधिक पदों पर निकली भर्ती, 20 मार्च से पहले कर दें आवेदन

Published Date :

Follow Us On :

AIESL Recruitment 2023 : एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड (AIESL) ने एयरक्रॉफ्ट टेक्नीशियन पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किए हैं. ऐसे के इच्छुक एवम् योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट www.aiasl.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 20 मार्च 2023 है.

AIESL Recruitment 2023
AIESL Recruitment 2023

इसलिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि, समय रहते ही इन पदों के लिए आवेदन कर दें. ताकि अंतिम दिन सर्वर जाम या अधिक भीड़ होने के कारण आप पीछे भी छूट सकते हैं. जारी अधिसूचना के अनुसार, एयर इंडिया एयरक्रॉफ्ट टेक्नीशियन की 371 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं.

आवेदन के लिए चाहिए होगी ये योग्यता

इन पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से एसएससी/एनसीवीटी/डिप्लोमा में से किसी एक कोर्स की डिग्री होना चाहिए.

AIESL Recruitment 2023: आयु सीमा

अगर बात करें इन पदों पर भर्ती के लिए आयु सीमा की, तो बता दे इस भर्ती के लिए आयु सीमा कैटेगरी के हिसाब से निर्धारित किए गए हैं. जो उम्मीदवार जनरल कैटिगरी से आते हैं, उनकी अधिकतम आयु सीमा 35 साल होनी चाहिए. वही ओबीसी कैंडिडटे्स के लिए एज लिमिट 38 साल है और एससी/एसटी कैंडिडेट्स के लिए आयु सीमा 40 साल तय की गई है.

आवेदन शुल्क

जो उम्मीदवार जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस श्रेणी से आते हैं, उन्हें आवेदन शुल्क 1000 रुपये देना होगा. वही एससी, एसटी और एक्स-सर्विसमैन को आवेदन शुल्क 500 रुपये देने होंगे. साथ ही आप जारी नोटिफिकेशन की मदद से भर्ती संबंधी और भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें : SBI RBO Recruitment : एसबीआई में निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई, मिलेगी मोटी सैलरी

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you