बिजनेसPNB ने पेश किया माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड, जीरो...

PNB ने पेश किया माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड, जीरो ज्वाइनिंग फीस के साथ मिलेंगे कई फायदे,पढ़ें डिटेल

-

होमबिजनेसPNB ने पेश किया माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड, जीरो ज्वाइनिंग फीस के साथ मिलेंगे कई फायदे,पढ़ें डिटेल

PNB ने पेश किया माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड, जीरो ज्वाइनिंग फीस के साथ मिलेंगे कई फायदे,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

PNB Credit Card: अगर आप भी क्रेडिट कार्ड बनवाने का सोच रहे हैं तो यह खास खबर आपके लिए है। देश के बड़े बैंको में शुमार पंजाब नेशनल बैंक यानी पीएनबी की ओर से माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड पेश किया गया है। इस क्रेडिट कार्ड में वर्चुअल क्रेडिट कार्ड, रिवॉर्ड प्वाइंट्स और जीरो ज्वाइनिंग फीस जैसे तमाम फायदे भी दिए जा रहे हैं। लाउंज का भी फायदा इस क्रेडिट कार्ड में ग्राहकों को दिया जाएगा।

50,000 की लिमिट मिलेगी

पीएनबी की ओर से माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है, जिसमें इस कार्ड को लेकर कई बातें बताई गई हैं। पोस्ट में बताया गया है कि पीएनबी माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड पर अधिकतम 50,000 रुपये की लिमिट दी जाएगी। इस क्रेडिट कार्ड की सबसे खास बात यह है कि इस कार्ड के लिए आवेदन करने वाले व्यक्ति को किसी भी प्रकार की कोई ज्वाइनिंग फीस नहीं देनी होती है और इसके अलावा कोई दस्तावेज जमा नहीं करना होता है।

ये भी पढ़ें: कन्या सुमंगला स्कीम के तहत बेटियों को यूपी सरकार दे रही 15 हजार रुपए, यहां से करें अप्लाई

केडिट कार्ड पर मिलने वाले फायदे


पीएनबी माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड पर आपको घरेलू के साथ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लाउंज की सुविधा देता है। इसके साथ ही वर्चअल क्रेडिट कार्ड का भी फायदा आपको दिया जाता है। रुपे क्रेडिट कार्ड होने के कारण आप इसे यूपीआई से भी लिंक कर पेमेंट कर सकते हैं। इस क्रेडिट कार्ड में आपको शॉपिंग पर रिवॉर्ड प्वाइंट्स का फायदा भी मिलता है।

PNB रुपे प्लेटिनम कार्ड

पीएनबी द्वारा रुपे प्लेटिनम कार्ड भी जीरो एनुअल और ज्वाइनिंग फीस (तिमाही में एक बार कार्ड उपयोग करने पर) के साथ दिया जाता है। इसमें 300 रिवॉर्ड प्वाइंट्स एकत्रित होने पर रिडीम भी करने की सुविधा है। इसमें भी घरेलू के साथ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लाउंज की सुविधा दी जाती है। यूटिलिटी बिल, रेस्तरां में कार्ड उपयोग करने पर कैशबैक आदि दिया जाता है। इस कार्ड के जरिए 300 मर्चेंट्स पर ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

आपके लिए  – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you