ऑटोKinetic Green Zoom : 100Km की रेंज के साथ...

Kinetic Green Zoom : 100Km की रेंज के साथ मार्केट में आग लगाने आ गया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलते हैं कमाल के फीचर्स

Kinetic Green Zoom : मौजूदा समय में भारतीय मार्केट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है, जिसे ग्राहक काफी पसंद करते हैं.

-

होमऑटोKinetic Green Zoom : 100Km की रेंज के साथ मार्केट में आग लगाने आ गया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलते हैं कमाल के फीचर्स

Kinetic Green Zoom : 100Km की रेंज के साथ मार्केट में आग लगाने आ गया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलते हैं कमाल के फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Kinetic Green Zoom : मौजूदा समय में भारतीय मार्केट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है, जिसे ग्राहक काफी पसंद करते हैं. बता दे, इन स्कूटर में आपको बेहतरीन रेंज ऑफर किया जाता है. साथ ही इसमें आपको एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स भी देखने को मिलता है. वहीं, इनका लुक भी काफी खतरनाक होता है. ऐसे में अगर आप भी किसी शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है.

ये भी पढ़ें : Hyundai Creata की खटिया खड़ा करने जल्द आ रही है Citroen C3 Aircross कार, जानें लॉन्चिंग से लेकर कीमत तक की डिटेल

Kinetic Green Zoom
Kinetic Green Zoom

आज हम आपको इस खबर में ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बतायेंगे जिसे हाल ही में मार्केट में लॉन्च किया गया है. इस स्कूटर में बेहतरीन रेंज के साथ कई धांसू फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं. साथ ही इसकी कीमत बिल्कुल आपके बजट में होने वाली है. तो चलिए जानते हैं आज हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से.

दरसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Kinetic Green Zoom इलेक्ट्रिक है. जिसे काइनेटिक द्वारा डेवलप किया गया है.

Kinetic Green Zoom : बैटरी पैक

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 60V/28Ah लीथियम आयन की बैटरी कैपेसिटी देखने को मिल जाती है जो 250 किलोवाट की बीएलडीसी तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर पर आधारित है. वहीं, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 100km की रेंज देने में सक्षम है.

टॉप स्पीड

बात करें इसमें मिलने वाले टॉप स्पीड के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 45km/hr की टॉप स्पीड देगा. वहीं, इसे फास्ट चार्जर से चार्ज करने पर 3 घंटे में फुल चार्ज हो जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you