ऑटोइन रेसर बाइक्स की लड़कियां भी हैं दीवानी, खरीद...

इन रेसर बाइक्स की लड़कियां भी हैं दीवानी, खरीद ली तो पलटकर देखेगी दुनिया

-

होमऑटोइन रेसर बाइक्स की लड़कियां भी हैं दीवानी, खरीद ली तो पलटकर देखेगी दुनिया

इन रेसर बाइक्स की लड़कियां भी हैं दीवानी, खरीद ली तो पलटकर देखेगी दुनिया

Published Date :

Follow Us On :

BMW S 1000 RR: बाजार में कुछ ऐसी बाइक्स अवेलेबल हैं, जिनके सामने लग्जरी गाड़ियां भी फेल हैं। यह महंगी मोटरसाइकिलें रेसर बाइक्स होती हैं। इनमें हाई स्पीड के साथ कम्फर्ट राइड का मजा मिलता है। बड़े फ्यूल टैंक के साथ यह दिखने में काफी स्टाइलिश लगती हैं। इस खबर में जानिए ऐसी की कुछ मोटरसाइकिलों के फीचर्स और कीमत।

BMW S 1000 RR

यह रेसर बाइक है, जो सड़क पर 300 kmph की रफ्तार देती है। कंपनी अपनी इस बाइक को शुरुआती कीमत 20.50 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर कर रही है। बाइक में तीन कलर और तीन ही वेरिएंट ऑफर किए जा रहे हैं। बाइक का टॉप मॉडल 24.95 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है।

16.5 लीटर का फ्यूल टैंक

इस सुपर बाइक में 16.5 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। यह बाइक 999 cc के इंजन के साथ ऑफर की जा रही है। इसमें 212.91 PS तक की पावर मिलती है। यह बाइक 113 Nm तक का पीक टॉर्क जनरेट करती है। बाइक 15.62 Kmpl तक की माइलेज है। बाइक में आगे और पीछे दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

ये भी पढे़ : इंतजार हुआ खत्म! लॉन्च हुई RE Shotgun 650 Motoverse Edition बाइक, लडकों के दिलों पर करेगी राज

Honda CBR1000RR-R

यह बाइक दो वेरिएंट और दो कलर ऑप्शन में आती है। बाइक में 1000 सीसी का दमदार इंजन मिलता है। बाइक शुरुआती कीमत 23.72 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में मिलती है। बाइक में 201 kg का वजन है और इस बाइक में 16.1 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक मिलता है।

डबल डिस्क ब्रेक

Honda CBR1000RR-R का टॉप मॉडल 24.23 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। बाइक में 217.5 PS तक की पावर मिलती है। इसमें 113 Nm का पीक टॉर्क जनरेट होता है। बाइक में 18 kmpl की माइलेज मिलता है। बाइक में आगे और पीछे दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you