खेलICC World Cup: क्या मुकाबलों से पहले नहीं होगी...

ICC World Cup: क्या मुकाबलों से पहले नहीं होगी Opening Ceremony, जानिए क्या है इस मामले में नया अपडेट

भारत में 12 सालों बाद विश्वकप का आयोजन हो रहा है. लेकिन इस विश्वकप के ओपनिंग सेरेमनी पर अभी तक संदेह बना हुआ है.

-

होमखेलICC World Cup: क्या मुकाबलों से पहले नहीं होगी Opening Ceremony, जानिए क्या है इस मामले में नया अपडेट

ICC World Cup: क्या मुकाबलों से पहले नहीं होगी Opening Ceremony, जानिए क्या है इस मामले में नया अपडेट

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: भारत में करीब एक दशक बाद विश्वकप का आयोजन हो रहा है. पीछले साल विश्वकप की मेजबानी इंग्लैंड के हाथों में थी. वहीं इस बार भारत में विश्वकप को लेकर हर तरफ जश्न का माहौल है. विश्व की 10 सबसे मजबूत टीम भारत की ज़मीन पर आ चुकी हैं. लेकिन विश्वकप के ओपनिंग सेरेमनी को लेकर अभी भी संदेह बना हुआ है. दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार विश्वकप में ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन नही होगा.

क्या नही ओपनिंग सेरेमनी

ICC World Cup , Ahmedabad Stadium
Ahmedabad Stadium

किसी भी बड़े मुकाबले से पहले एक जबरदस्त ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन किया जाता है. लेकिन इस विश्वकप शायद ऐसा संभव नही लग रहा. बीसीसीआई ने डांस बड़े स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऐसा कोई भी आयोजन नही किया है. दरअसल रेव स्पोर्ट्स के रिपोर्ट के मुताबिक आईसीसी और बीसीसीआई मिलकर विश्वकप के ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन नही कर रहा है. हालाकि आपको बता दें इस बात की अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नही हुई है. यह सब महज एक कयास है. इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो कल ही पता चल पाएगा.

ये भी पढे़ :ICC World Cup: रोहित शर्मा हैं विश्वकप के बादशाह, विराट काफी पीछे, देखें आंकड़े

किस किस को करना था परफॉर्म

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसे बच्चों से लेकर बूढ़े सभी खूब एंजॉय करते हैं. वही जब बात क्रिकेट के सबसे बड़े मुकाबले को हो तो मामला और खास हो जाता है. वहीं अगर विश्व कप से पहले रंगारंग कार्यक्रम भी हो जाए तो सोने पर सुहागा हो जाता है. आपको बता दें इस बार विश्वकप ओपनिंग सेरेमनी में सिंगर अरिजीत सिंह, रणवीर सिंह, तमन्ना भाटिया, आशा भोंसले जैसे नामी सुपरस्टार अपनी प्रदर्शनी देने वाले थे. लेकिन अब ऐसा लग रहा है के यह ओपनिंग सेरेमनी नही हो पाएगा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you