टेकWater Geyser: 1 हजार रुपए से भी कम में...

Water Geyser: 1 हजार रुपए से भी कम में ये वॉटर गीजर घर में लगवाएं तुरंत,मिनटों में खौला देता है पानी

-

होमटेकWater Geyser: 1 हजार रुपए से भी कम में ये वॉटर गीजर घर में लगवाएं तुरंत,मिनटों में खौला देता है पानी

Water Geyser: 1 हजार रुपए से भी कम में ये वॉटर गीजर घर में लगवाएं तुरंत,मिनटों में खौला देता है पानी

Published Date :

Follow Us On :

Water Geyser under 1000 rupees: भारत के अधिकतर हिस्सों में भीषण ठंड बढ़ती जा रही है. जिसके कारण वाटर हीटर की डिमांड बढ़ती जा रही है.अगर आप भी सस्ते और अच्छे वाटर हीटर की तलाश में में हैं तो हम आपको 2 बेस्ट वॉटर हीटर के बारे में बताने जा रहे हैं. इन वॉटर हीटर जरूरत पड़ने पर आसानी से दूसरी जगह ले जाया जा सकता है और इन्हें 1 हजार रूपये से कम कीमत पर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है.

BOSHSTAR 1 L Instant Water Geyser

इस इंस्टेंट वॉटर गीजर की स्टोरेज क्षमता 1 लीटर है. इसे कहीं भी आसानी से फिट किया जा सकता है. इस गीजर में 2 इंडिकेटर दिए गए हैं. रेड इंडिकेटर इलेक्ट्रिसिटी के लिए और ग्रीन कटऑफ के लिए है. इसमें 3000KW क्षमता वाला एलिमेंट मिलता है.

इस इंस्टेंट वॉटर गीजर को फ्लिपकार्ट से 920 रुपये में लिया जा सकता है. इस वॉटर हीटर को फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 प्रतिशत कैशबैक पर लिया जा सकता है.इसका वजन भी कम काफी कम है.

BOSHSTAR 1 L Instant Water Geyser
google

Universal Studios 1 L Instant Water Geyser

ये वॉटर गीजर भी 1 लीटर की क्षमता के साथ आता है. इसे अनब्रेकेबल फर्स्ट क्लास ABS बॉडी के साथ बनाया गया है. इसकी खासियत ये है कि अगर यूजर वॉटर गीजर को बंद करना भूल जाते हैं तो यह ऑटो कट होकर अपने आप बंद हो जाएगा. लेकिन पानी का टेम्परेचर कम होने पर गीजर दोबारा ऑन हो जाएगा और पानी को गर्म कर देगा.

इसे फ्लिपकार्ट से 999 रुपये में लिया जा सकता है. ऊपर से ऐक्सिस बैंक कार्ड के जरिए इस गीजर पर 5 प्रतिशत कैशबैक ले सकते हैं.

ये भी पढ़ेें : Honor ने कम दामों में 6000mAh की बैटरी के साथ ये धांसू फोन किया लॉन्च,देखें कीमत और फिचर्स

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you