Site icon Bloggistan

Water Geyser: 1 हजार रुपए से भी कम में ये वॉटर गीजर घर में लगवाएं तुरंत,मिनटों में खौला देता है पानी

BOSHSTAR 1 L Instant Water Geyser

google

Water Geyser under 1000 rupees: भारत के अधिकतर हिस्सों में भीषण ठंड बढ़ती जा रही है. जिसके कारण वाटर हीटर की डिमांड बढ़ती जा रही है.अगर आप भी सस्ते और अच्छे वाटर हीटर की तलाश में में हैं तो हम आपको 2 बेस्ट वॉटर हीटर के बारे में बताने जा रहे हैं. इन वॉटर हीटर जरूरत पड़ने पर आसानी से दूसरी जगह ले जाया जा सकता है और इन्हें 1 हजार रूपये से कम कीमत पर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है.

BOSHSTAR 1 L Instant Water Geyser

इस इंस्टेंट वॉटर गीजर की स्टोरेज क्षमता 1 लीटर है. इसे कहीं भी आसानी से फिट किया जा सकता है. इस गीजर में 2 इंडिकेटर दिए गए हैं. रेड इंडिकेटर इलेक्ट्रिसिटी के लिए और ग्रीन कटऑफ के लिए है. इसमें 3000KW क्षमता वाला एलिमेंट मिलता है.

इस इंस्टेंट वॉटर गीजर को फ्लिपकार्ट से 920 रुपये में लिया जा सकता है. इस वॉटर हीटर को फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 प्रतिशत कैशबैक पर लिया जा सकता है.इसका वजन भी कम काफी कम है.

google

Universal Studios 1 L Instant Water Geyser

ये वॉटर गीजर भी 1 लीटर की क्षमता के साथ आता है. इसे अनब्रेकेबल फर्स्ट क्लास ABS बॉडी के साथ बनाया गया है. इसकी खासियत ये है कि अगर यूजर वॉटर गीजर को बंद करना भूल जाते हैं तो यह ऑटो कट होकर अपने आप बंद हो जाएगा. लेकिन पानी का टेम्परेचर कम होने पर गीजर दोबारा ऑन हो जाएगा और पानी को गर्म कर देगा.

इसे फ्लिपकार्ट से 999 रुपये में लिया जा सकता है. ऊपर से ऐक्सिस बैंक कार्ड के जरिए इस गीजर पर 5 प्रतिशत कैशबैक ले सकते हैं.

ये भी पढ़ेें : Honor ने कम दामों में 6000mAh की बैटरी के साथ ये धांसू फोन किया लॉन्च,देखें कीमत और फिचर्स

Exit mobile version