टेकZEBRONICS PODS 2: बहुत कम दाम में लेना चाहते...

ZEBRONICS PODS 2: बहुत कम दाम में लेना चाहते हैं धांसू ऑडियो क्वालिटी का मज़ा, तो ये खरीददारी नहीं है घाटे का सौदा

-

होमटेकZEBRONICS PODS 2: बहुत कम दाम में लेना चाहते हैं धांसू ऑडियो क्वालिटी का मज़ा, तो ये खरीददारी नहीं है घाटे का सौदा

ZEBRONICS PODS 2: बहुत कम दाम में लेना चाहते हैं धांसू ऑडियो क्वालिटी का मज़ा, तो ये खरीददारी नहीं है घाटे का सौदा

Published Date :

Follow Us On :

ZEBRONICS PODS 2: कम कीमत में बढ़िया ऑडियो क्वालिटी के साथ ईयरबड्स खरीदना एक चुनौती भरा काम होता है लेकिन मार्केट में कुछ कंपनियां हैं जो बजट रेंज में कस्टमर्स के लिए ईयरबड्स लॉन्च करती रहती है. आज हम आपको एक बेहतरीन क्वालिटी के ईयरबड्स के बारे में बताने वाले हैं.

ZEBRONICS PODS 2 के स्पेसिफिकेशंस

इन कमाल के ईयरबड्स में 5.3 ब्लूटूथ कन्नेक्टिविटी, एलईडी डिस्प्ले, वॉयस असिस्टेंट का फीचर, कॉल फंक्शन, टच कंट्रोल और इन-बिल्ट-रिचार्जेबल बैटरी का ऑप्शन दिया गया है. ये वायरलैस 6 Mm के डायनामिक ड्राइवर्स प्रदान किए गए हैं. बैटरी बैकअप की बात करें तो एक बार की चार्जिंग में ये 10 घंटे का बैकअप निकाल कर देते हैं. इस बैटरी को चार्ज करने के लिए टाइप सी पोर्ट दिया गया है लेकिन इनमें एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन की सुविधा कंपनी की तरफ से नहीं दी जाती है. इसमें बैटरी लेवल इंडीकेशन मिलता है. जो इस रेंज बहुत कम देखने को मिलता है.

कलर वेरिएंट के ऑप्शन

इन ईयरबड्स को कई कलर ऑप्शंस के साथ पेश किया जाता है. इसमें नियोन ग्रीन, ब्लैक और मैट ब्लू दिए गए हैं. सारे वेरिएंट की कीमत एक समान ही रखी गई है.

ये भी पढ़े- Foldable Air Cooler: Hindware का ये कूलर गर्मी को कर देगा झट से दूर, लोग कहेंगे वाह क्या हवा है, देखें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

इसकी कीमत और उपलब्धता की बात करें तो इसे ऐमेजॉन से और कंपनी की ऑफिशियल साइट से अपना बनाया जा सकता है. फिलहाल इसकी कीमत मात्र 699 रुपये है जो कि 68% डिस्काउंट पर मिल रही है. इसकी असल कीमत 2,199 रुपये है. इस पर किसी भी बैंक के कार्ड से खरीददारी करने पर 100 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. साथ ही 7 दिन की रिप्लेसमेंट करने की चॉइस आपको मिल जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you