टेकXiaomi के इस फोन पर दूसरी बार हुई जबरदस्त...

Xiaomi के इस फोन पर दूसरी बार हुई जबरदस्त कटौती,हुआ इतना सस्ता,तुरंत देखें डिटेल

-

होमटेकXiaomi के इस फोन पर दूसरी बार हुई जबरदस्त कटौती,हुआ इतना सस्ता,तुरंत देखें डिटेल

Xiaomi के इस फोन पर दूसरी बार हुई जबरदस्त कटौती,हुआ इतना सस्ता,तुरंत देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Xiaomi: अगर आप कोई बेहतरीन फीचर्स वाला ऐसा स्मार्टफोन तलाश कर रहे हैं तो जिस पर बंपर छूट मिल रही हो तो आपके लिए Xiaomi 12 pro एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. जी हां शाओमी के इस फोन की कीमतों में जबरदस्त कटौती देखने को मिल रही है और ऊपर इस इस पर ऑफर्स भी शानदार मिल रहे हैं.तो चलिए आपको इस फोन स्पेसिफिकेशन,कीमत और ऑफर्स की डिटेल में जानकारी देते हैं.

स्पेसिफिकेशन

शाओमी के इस फोन में कई लेटेस्ट फीचर दिए गए हैं. फोन MIUI 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 6.72 इंच का एमोलेड डिस्प्ले जो 120 हर्टज़ के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. फोन में प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 gen 1 Soc दिया जाता है. 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

Xiaomi 12 pro
Xiaomi 12 pro

कैमरा

जिसमें प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का जबकि दूसरा अल्ट्रावाइड सेंसर भी 50 मेगापिक्सल का और तीसरे कैमरी की क्षमता भी 50 मेगापिक्सल ही है. वहीं बात फ्रंट कैमरे की करें तो 32 मेगापिक्सल का मिल जाता है. इस समार्टफोन में 4600 MAh की बड़ी बैटरी प्रदान की जाती है. जो 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

ऑफर्स

फोन के 8 जीबी रैम 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को जहां पहले 52000 ₹999 में बेचा जा रहा था उसके दाम भाव कम होकर ₹44999 हो गए हैं.वहीं 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट जहां पहले ₹56999 में बेचा जा रहा था अब उसकी कीमत घटकर ₹48999 हो गई है.इसके साथ ही एचडीएफसी, आईसीआईसीआई एसबीआई और एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड द्वारा फोन को खरीदने पर ₹2000 का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you