टेकXiaomi Mix Fold 3 अगस्त में मारेगा धांसू एंट्री,फोल्डेबल...

Xiaomi Mix Fold 3 अगस्त में मारेगा धांसू एंट्री,फोल्डेबल फोन की मार्केट में मचाएगा बवाल

-

होमटेकXiaomi Mix Fold 3 अगस्त में मारेगा धांसू एंट्री,फोल्डेबल फोन की मार्केट में मचाएगा बवाल

Xiaomi Mix Fold 3 अगस्त में मारेगा धांसू एंट्री,फोल्डेबल फोन की मार्केट में मचाएगा बवाल

Published Date :

Follow Us On :

Xiaomi Mix Fold 3: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी लगातार एक के बाद एक जबरदस्त फोन को लॉन्च करती जा रही है. इसी क्रम में अब कंपनी अपने फोल्डेबल फोन Xiaomi Mix Fold 3 को लांच करने वाली है. उम्मीद जताई जा रही है कि यह स्मार्टफोन अगस्त में ग्लोबल मार्केट में दस्तक दे सकता है. आधिकारिक तौर पर हालांकि कंपनी ने इस फोन की स्पेसिफिकेशन आदि के बारे में कोई भी जानकारी शेयर नहीं की है. लेकिन चीनी टिपस्टर ने उसके फीचर्स के बारे में खुलासा कर दिया है. टिप्स्टर के मुताबिक इस फोन का कोड नेम Babyion है. जबकि फोन का मॉडल नंबर 2308CPXDOC है.आइए आपको इसकी संभावित स्पेसिफिकेशन आदि के बारे में बताते हैं.

संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक्स के मुताबिक स्मार्टफोन में 6.5 इंच की OLED फुल HD डिस्प्ले होगी,जबकि 8.02 इंच की दूसरी डिस्प्ले हो सकती है.जिसे 120Hz का रिफ्रेश रेट हासिल होगा.स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैप ड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट आने की संभावना है.वहीं फोन में रैम की अगर बात की जाए तो उसमें 16 जीबी रैम और 1 टीवी तक इंटरनल स्टोरेज आ सकता है.

ये भी पढ़ें- धाकड़ फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Tecno Camon 20 Premier 5G स्मार्टफोन, कीमत बस इतनी, पढ़ें डिटेल

Xiaomi Mix Fold 3
Xiaomi

कैमरा

स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 50 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा, 50 मेगापिक्सल का टेलीस्कोप लेंस हो सकता है.

बैटरी

Xiaomi Mix Fold 3 स्मार्टफोन में 4800mAh की बैटरी होगी जिसे 120 वाट फास्ट चार्जिंग और 50 वाट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट हासिल होगा. यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर बेस्ड MIUI 14 पर संचालित होगा. स्मार्टफोन Mix Fold 2 की अपेक्षा ज्यादा पतला और मजबूत होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you