टेकX New feature: मस्क ने किया बड़ा बदलाव,अब 3...

X New feature: मस्क ने किया बड़ा बदलाव,अब 3 घण्टे तक की वीडियो यूजर्स कर सकेंगे पोस्ट

-

होमटेकX New feature: मस्क ने किया बड़ा बदलाव,अब 3 घण्टे तक की वीडियो यूजर्स कर सकेंगे पोस्ट

X New feature: मस्क ने किया बड़ा बदलाव,अब 3 घण्टे तक की वीडियो यूजर्स कर सकेंगे पोस्ट

Published Date :

Follow Us On :

X New Feature: जब से एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर (Twitter) यानी X की कमान अपने हाथों में ली है. तब से एक के बाद एक धड़ाधड़ बदलाव होते जा रहे हैं.हाल में सबसे बड़ा बदलाव मस्क ने ट्विटर के नाम को X में बदल कर किया है.अब X ने वीडियो से जुड़े नए बदलाव को लाने का ऐलान कर दिया है. आइए इन बदलावों के बारे में बताते हैं.

x New Feature
Elon Musk

3 घण्टे तक के वीडियो को कर सकेंगे पोस्ट

कंपनी के मुताबिक अब एक ऐसे ग्राहक जो प्रीमियम कैटेगरी में आते हैं वह X पर 1080P की क्वालिटी के 2 घंटे के वीडियो और 720P क्वालिटी के 3 घंटे के वीडियो को आसानी से पोस्ट कर सकेंगे. इसके साथ ही अब यूजर्स को वीडियो डाउनलोड करने का विकल्प भी मिलेगा.आपको बता दें कि अब स्टूडियो x.com पर उपलब्ध मीडिया स्टूडियो अब प्रीमियम ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा.

पत्रकारों भी करें कमाई -मस्क

X में इन बदलावों के बाद अब प्रीमियम यूजर्स को ऑटो कैप्शनिंग,स्मार्टफोन से शानदार लाइव टेलीकास्ट की गुणवत्ता,एयर प्ले सपोर्ट के साथ अन्य वीडियो कंट्रोल फीचर भी उपलब्ध कराए जाएंगे. इसके साथ ही एलन मस्क में मंगलवार को पत्रकारों को कमाई करने के लिए आमंत्रित किया और कहा कि वह समाचारों को और कंटेंट को प्रकाशित करें और आमदनी करें.

ये फीचर भी आने वाला है जल्द

एलन मस्क X पर जल्द ही एक ऐसा क्रिएटिव फीचर ला सकते हैं जिस फीचर के द्वारा यूजर उस पोस्ट को देख पाएंगे जो पोस्ट लेटेस्ट या सबसे ज्यादा पॉप्युलर होगी. इस फीचर के द्वारा वह पोस्ट भी यूजर को देखेगी जिस पोस्ट में सबसे ज्यादा लोगों की रुचि देखेगी. इस बारे में एक्स के डिजाइनर एंड्रिया के ट्वीट के मुताबिक एक्सप्रेस आने वाले फीचर में “सबसे लेटेस्ट, सबसे ज्यादा पसंद किया गया और सबसे ज्यादा इंगेजिंग ” ट्वीट शामिल होंगे यह ट्वीट सबसे पहले यूजर्स को दिखेंगे. एंड्रिया के बाद एलन मस्क से रिट्वीट करते हुए कहा है कि यह अच्छा होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you