टेकअब ईमेल से लिंक होगा WhatsApp,यूजर्स की ऐसे बढ़ेगी...

अब ईमेल से लिंक होगा WhatsApp,यूजर्स की ऐसे बढ़ेगी सेफ्टी,पढ़ें डिटेल 

-

होमटेकअब ईमेल से लिंक होगा WhatsApp,यूजर्स की ऐसे बढ़ेगी सेफ्टी,पढ़ें डिटेल 

अब ईमेल से लिंक होगा WhatsApp,यूजर्स की ऐसे बढ़ेगी सेफ्टी,पढ़ें डिटेल 

Published Date :

Follow Us On :

WhatsApp अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर नए-नए फीचर्स और अपडेट लाता रहता है. इसी क्रम में अब व्हाट्सएप एक ऐसी जबरदस्त फीचर को लाने वाला है जिसके द्वारा आप अपनी ईमेल आईडी से अपने व्हाट्सएप को लॉगिन कर सकेंगे और उसके साथ आपके व्हाट्सएप अकाउंट की सुरक्षा और ज्यादा बढ़ जाएगी.

WhatsApp अकाउंट की बढ़ेगी सेफ्टी

Wabetainfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक iOs के बीटा वर्जन पर एक ऐसा फीचर देखने में आ रहा है जिससे व्हाट्सेप ईमेल आईडी को लिंक किया जाता है तो यूजर सीधे ईमेल आईडी से व्हाट्सएप को लॉगिन कर सकता है. कंपनी का मकसद व्हाट्सएप की सेफ्टी को बढ़ाना है इसलिए इस फीचर को शुरू किया जा रहा है जब आप किसी व्यक्ति से चैट करेंगे तो आपकी ईमेल आईडी उसे व्यक्ति को नहीं दिखेगी.

ये भी पढ़ें: गैस के झंझट से मिलेगा छुटकारा, घर में लगवाएं ये टॉप ब्रांड के Electric Geyser,कीमत भी है बेहद कम

टेस्टिंग फेज चल रहा फीचर 

बीटा यूजर्स के लिए फीचर फील्ड टेस्टिंग के फेज में चल रहा है इस फीचर के मुताबिक इस फीचर का लाभ उठाने के लिए बीटा यूजर्स को व्हाट्सएप की सेटिंग में जाकर ईमेल लिंक का विकल्प मिलेगा. वहां जाकर वह अपने ईमेल आईडी को डाल सकते हैं उसके बाद बीटा यूजर्स का व्हाट्सएप ईमेल से लिंक हो जाएगा. यानी भविष्य में आप चाहेंगे तो कोई भी आपका व्हाट्सएप सीधे नहीं खोल सकता.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you