टेकDND ऐप की सुविधा का मार्च तक सभी को...

DND ऐप की सुविधा का मार्च तक सभी को मिलेगा लाभ,अनचाही कॉल और मैसेज से मिलेगा छुटकारा

-

होमटेकDND ऐप की सुविधा का मार्च तक सभी को मिलेगा लाभ,अनचाही कॉल और मैसेज से मिलेगा छुटकारा

DND ऐप की सुविधा का मार्च तक सभी को मिलेगा लाभ,अनचाही कॉल और मैसेज से मिलेगा छुटकारा

Published Date :

Follow Us On :

Do Not Disturb: फोन पर आप कई बार देखे होंगे कि ऐसी अनचाही कॉल्स आपको प्राप्त होती हैं जिनसे कि आपका कोई वास्ता नहीं होता. ये कॉल किसी परिचित कि नहीं होती बल्कि किसी कंपनी या ऐसे विषय के बारे में होती हैं जिनसे आप समय बर्बाद होता है. अब आपको ऐसी कॉल और मैसेज से आने वाले मार्च तक छुटकारा मिल जाएगा.

DND ऐप की कमियों को किया जाएगा दूर 

दूरसंचार नियामक प्राधिकरण यानी ट्राई के सेक्रेटरी बी रघुनंदन ने के मुताबिक ट्राई डीएनडी ऐप में जो कमियां हैं उनको दूर करने का लगातार प्रयास कर रहा है. ट्राई का पूरा प्रयास है कि यूजर्स को अनचाहे कॉल और मैसेज से जल्द से जल्द छुटकारा मिले. वी रघुनंदन ने आगे कहा कि ट्राई की कोशिश है कि मार्च 2024 तक डीएनडी ऐप की परेशानियों को दूर कर दिया जाएगा,.

ये भी पढ़ें: गैस के झंझट से मिलेगा छुटकारा, घर में लगवाएं ये टॉप ब्रांड के Electric Geyser,कीमत भी है बेहद कम

अनचाहे मैसेज और कॉल की संख्या में आई गिरावट

ट्राई के सचिव को मुताबिक पिछले कुछ समय में डीएनडी ऐप में हुए सुधार के कारण अनचाहे मैसेज और कॉल की संख्या में गिरावट आई है. ट्राई की कोशिश है कि मार्च तक इस पर पूरी तरह लगाम लगाई जाए. डीएनडी ऐप अगर पूरी तरह खामियों को सुधार कर सही कर दिया जाता है तो यूजर्स को इससे कई सारे फायदे होंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you