टेकअब 24 घंटे नहीं बल्कि इतने दिन दिखेगा WhatsApp स्टेटस,होने...

अब 24 घंटे नहीं बल्कि इतने दिन दिखेगा WhatsApp स्टेटस,होने वाला है बड़ा बदलाव

हाल ही में व्हाट्सएप अपने अपना व्हाट्सएप चैनल भी लॉन्च किया था जिसकी लोकप्रियता भी काफी तेजी से बढ़ी है. अब जानकारी मिल रही है कि व्हाट्सएप स्टेटस (WhatsApp Status) से जुड़े हुए अपने एक और फीचर पर काम कर रहा है.आइए आपको इस फीचर के बारे में बताते हैं.

-

होमटेकअब 24 घंटे नहीं बल्कि इतने दिन दिखेगा WhatsApp स्टेटस,होने वाला है बड़ा बदलाव

अब 24 घंटे नहीं बल्कि इतने दिन दिखेगा WhatsApp स्टेटस,होने वाला है बड़ा बदलाव

Published Date :

Follow Us On :

व्हाट्सएप (WhatsApp) अपने यूजर्स के लिए पिछले काफी समय से बेहद जल्दी-जल्दी नए-नए बदलाव को लेकर आ रहा है. अभी हाल ही में व्हाट्सएप अपने अपना व्हाट्सएप चैनल भी लॉन्च किया था जिसकी लोकप्रियता भी काफी तेजी से बड़ी है. अब जानकारी मिल रही है कि व्हाट्सएप स्टेटस (WhatsApp Status) से जुड़े हुए अपने एक और फीचर पर काम कर रहा है.आइए आपको इस फीचर के बारे में बताते हैं.

WhatsApp upcoming  Feature
WhatsApp Feature

अब इतने दिन दिखेगा स्टेटस 

हम व्हाट्सएप स्टेटस पर जब कोई वीडियो फोटो लगाते हैं तो वह 24 घंटे ही वहां रहता है उसके बाद ऑटोमेटिक वह हट जाता है लेकिन अब व्हाट्सएप ऐसे अपडेट पर काम कर रहा है जिससे व्हाट्सएप 24 घंटे की बजाय 2 हफ्ते तक रह सकेगा और डिलीट नहीं होगा. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर को कवर करने वाली वेबसाइट WaBetainfo ने इस जानकारी का खुलासा किया है.

हाल ही शुरू हुआ है व्हाट्सएप चैनल

बता दें हाल ही में व्हाट्सएप ने अपना चैनल फीचर देश में लॉन्च किया था. इस चैनल फीचर पर बड़ी तेजी के साथ लोग जुड़ रहे हैं. हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने व्हाट्सएप चैनल पर लोगों से जुड़ने की अपील की है. व्हाट्सएप चैनल इंस्टाग्राम फेसबुक की तरह काम करता है उसे पर आप किसी भी व्यक्ति या चैनल को सुन और देख सकते हैं यह लोगों की कमाई का जरिया भी बनेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you