टेकWestinghouse Smart TV: लॉन्च हुई कम दाम में बडे़...

Westinghouse Smart TV: लॉन्च हुई कम दाम में बडे़ स्क्रीन वाली स्मार्ट टीवी सीरीज, ऐसे लें ऑफर का फायदा

-

होमटेकWestinghouse Smart TV: लॉन्च हुई कम दाम में बडे़ स्क्रीन वाली स्मार्ट टीवी सीरीज, ऐसे लें ऑफर का फायदा

Westinghouse Smart TV: लॉन्च हुई कम दाम में बडे़ स्क्रीन वाली स्मार्ट टीवी सीरीज, ऐसे लें ऑफर का फायदा

Published Date :

Follow Us On :

वेस्टिंगहाउस के द्वारा हाल ही में Westinghouse Smart TV सीरीज को किफायती दरों पर पेश किया गया है. ये सीरीज 32, 40 और 43-इंच साइज में लॉन्च की गई है. जबकि इसका एक क्वाटंम मॉडल भी लाया गया है जो कि 55 इंच के स्क्रीन साइज के साथ आता है. बता दें ये सीरीज अमेजन प्राइम डे सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाली है. हम इस सीरीज के स्पेसिफिकेशन और कीमत की डिटेल इस लेख में बता रहे हैं.

अमेजन प्राइम डे सेल से कर सकते हैं खरीददारी

वेस्टिंगहाउस की यह स्मार्ट टीवी सीरीज 15 और 16 जुलाई को आयोजित होने वाली अमेजन प्राइम डे सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाई जाएगी. इसकी शुरूआती कीमत 10,499 रुपये तय की गई है. इस सीरीज की 32 इंच वाले वेरिएंट की कीमत 10,499 रुपये, 40 और 43-इंच HD एंड्रॉयड टीवी वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये और 17,999 रुपये से शुरु होती है. वहीं इसके टॉप एंड मॉडल 50 इंच और 55 इंच के साथ 27,999 रुपये और 55 इंच मॉडल 32,999 रुपये की कीमत पर आते हैं.

ये भी पढ़ें- लॉन्च से पहले Samsung Galaxy S21 FE 2023 की डिटेल्स का हो गया खुलासा, पढ़ें क्या मिलेंगे फीचर्स

दिए गए हैं जबरदस्त फीचर्स

इनमें बढ़िया ऑडियो क्वालिटी के लिए उन्नत किस्म की तकनीक के साथ आने वाले स्पीकर दिए गए हैं. इनमें 2 जीबी रैम के साथ 16 रोम मिलती है. इनमें शक्तिशाली प्रोसेसर दिया गया है जो कि MT9062 चिपसेट है. परफॉरमेंस के मामले में कहीं भी कोई दिक्कत नहीं आती है. विजुअल्स क्वालिटी भी इसमें खासी अच्छी मिल जाती है. इसमें HDR 10+ के साथ 4K डिस्प्ले वाइबरेंट कलर की सुविधा दी गई है. इसमें DTS TruSurround Technology वाले 2 48W डॉल्बी ऑडियो स्टीरियो बॉक्स स्पीकर से दिए जाते हैं. स्मार्ट फीचर्स के तौर पर देखें तो आप इस टीवी सीरीज को अपने स्मार्टफोन से भी एक्सेस कर सकते हैं. इसमें डिज्नी प्लस हॉटस्टार, एचबीओ मेक्स जैसे कुछ ओटीटी ऐप्स का सपोर्ट दिया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you