टेकहाथ दर्द से मिलेगा छुटकारा, 27% डिस्काउंट में मिल...

हाथ दर्द से मिलेगा छुटकारा, 27% डिस्काउंट में मिल रही Washing Machine, फटाफट कर लें बुक

आज के समय में कपड़ा धोना एक बड़ा टास्क है और ऐसे में अगर कम कीमत में आपको वाशिंग मशीन (Washing Machine मिल जाए तो आपको मेहनत करने से राहत मिल सकता है. तो देर किस बात की आज ही घर लाएं ये कम कीमत में ऑफर के साथ बेस्ट क्वालिटी वाले वाशिंग मशीन.

-

होमटेकहाथ दर्द से मिलेगा छुटकारा, 27% डिस्काउंट में मिल रही Washing Machine, फटाफट कर लें बुक

हाथ दर्द से मिलेगा छुटकारा, 27% डिस्काउंट में मिल रही Washing Machine, फटाफट कर लें बुक

Published Date :

Follow Us On :

Discount on Washing Machine: कपड़ा धोना लोगों के लिए एक बड़ा टास्क होता है और इसे पूरा करने से पहले लोगों का हाथ दर्द करने लगता है. अगर आप भी मेहनत से छुटकारा पाना चाहते हैं तो अमेजॉन पर चल रहे ऑफर में बेहद कम कीमत में भारी डिस्काउंट के साथ वाशिंग मशीन को घर ले जा सकते हैं. इसमें एलजी और सैमसंग जैसे टॉप ब्रांड के वाशिंग मशीन बेहद कम कीमत में मिल रही हैं. आइए जानते है कैसे और कितने में मिल रही है ?

Washing Machine
Washing Machine

Samsung 6.5 Kg 5 Washing Machine

अमेजॉन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल (Amazon Great India Festival Sale) में मिल रही है ये वाशिंग मशीन 6.5 किलोग्राम से लेकर 8.5 किलोग्राम की है. इस वाशिंग मशीन की खासियत है क्या काम बिजली खर्च में अधिक से अधिक कपड़े की सफाई करती हैं. कंपनी अपनी इस वाशिंग मशीन पर 34% का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. हालांकि, इसके साथ-साथ नो कास्ट की में पर भी इसे खरीदा जा सकता है.

LG 6.5 Kg 5 Washing Machine

अब जब टेक्नोलॉजी इतना आगे बढ़ ही गया है तो ऐसे में वाशिंग मशीन भी नई-नई टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में आ रही हैं. जिसमें से एक डिजिटल इनवर्टर टेक्नोलॉजी वाली वाशिंग मशीन है किसकी क्षमता 6.5 किलोग्राम की होती है. इस वाशिंग मशीन में म्यूजिक फिल्टर भी दिया गया है. इसकी कीमत 24,990 हजार रुपए है.

ये भी पढ़ें: बेहद सस्ते दाम में मिल रहा Techno का Flip Phone, तुरंत देखें कहां चल रहा कमाल का ऑफर..

Whirlpool 7 Kg 5 Washing Machine

यह कंपनी की पहली ऐसी टच पैनल फीचर वाली वाशिंग मशीन है. जिसकी वजन क्षमता 6.5 किलोग्राम है. हालांकि, कंपनी में इसे खासकर ऐसे लोगों के लिए तैयार किया है जिनका परिवार छोटा है. इसे भी आप 34% डिस्काउंट ऑफर पर खरीद सकते है. इसकी कीमत 15,240 हजार रुपए है.

Godrej 6.5 Kg 5 Washing Machine

यह कंपनी की फुली ऑटोमेटिक फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन है. जिसे 7 किलोग्राम की वजन क्षमता के साथ तैयार किया गया है. कंपनी ने इसमें जीरो प्रेशर फील टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है. यह वाशिंग मशीन उन लोगों के लिए है जिनके परिवार बड़ा है इसकी मदद सेवा आसानी से बोझो भर कपड़ा साफ कर सकते हैं. इसकी कीमत12,990 हजार रुपए है.

नोट:- इनकी कीमत को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. यह खबर तब की है जब Amazon पर ऑफर चल रहा था.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you