टेकVoltas Tower AC: नागपुरी कूलर को भी धूल चटा...

Voltas Tower AC: नागपुरी कूलर को भी धूल चटा रहा ये टावर एसी,मिनटों में कमरे को बना देता है कश्मीर,देखें ऑफर्स

-

होमटेकVoltas Tower AC: नागपुरी कूलर को भी धूल चटा रहा ये टावर एसी,मिनटों में कमरे को बना देता है कश्मीर,देखें ऑफर्स

Voltas Tower AC: नागपुरी कूलर को भी धूल चटा रहा ये टावर एसी,मिनटों में कमरे को बना देता है कश्मीर,देखें ऑफर्स

Published Date :

Follow Us On :

Voltas Tower AC: देश में भीषण गर्मी पड़ने की शुरुआत हो चुकी है ऐसे में लोग गर्मी से राहत पाने के लिए AC को खरीदते हैं. लेकिन कई बार लोगों को ये पता नहीं होता कि किस ब्रांड का कौन सा AC उनके लिए बेस्ट रहेगा.इसलिए आज हम एक ऐसे टावर एसी के बारे में बताने वाले हैं जो आजकल काफी प्रचलन में हैं. जिस टावर AC हम बात कर रहे हैं वह वोल्टास (Voltas) कंपनी का है.आइए इस AC के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

खासियत

Voltas का ये टावर AC 2 टन की क्षमता के साथ आता है. कंपनी की तरफ से इसी AC पर 1 साल की वारंटी और 5 साल की कंप्रेसर की गारंटी मिलती है. भारत से 50 स्क्वायर फीट के कमरे के लिए काफी शानदार होता है और कमरे को मिनटों में ठंडा कर देता है.

ये भी पढ़ें- अब बिजली बिल भरने से मिलेगी मुक्ति, धूप से चार्ज होने वाले इस Solar Panel से धड़ाधड चलेंगे कूलर पंखे

Voltas Tower AC
Voltas Tower AC

कीमत

Voltas के इस टावर AC की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत वैसे तो ₹92900 है लेकिन अगर आप खरीदते हैं तो 14% के डिस्काउंट के बाद इसे ₹79980 में खरीदा जा सकता है. इसी ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन से खरीद सकते हैं.

ऑफर्स

Voltas टावर AC पर ऑफर्स की बात करें तो इसको एचडीएफसी बैंक कार्ड से खरीदने पर ₹3000 की छूट तत्काल मिल जाएगी. अगर ग्राहक इसे EMI पर खरीदते हैं तो उन्हें 1250 की छूट और मिल जाएगी. बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्ड से इसे खरीदने पर ₹1000 की छूट मिलेगी. तो इस तरह इस AC को खरीदने पर आप कई सारे बैंक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you