टेकVI का ग्राहकों को तोहफा,बस करना होगा एक रिचार्ज...

VI का ग्राहकों को तोहफा,बस करना होगा एक रिचार्ज और फ्री में मिल जाएगा फ्लाइट टिकट,जानें कैसे 

आप VI के कस्टमर हैं तो आपके लिए कंपनी एक बेहतरीन खुशखबरी लेकर आई है. जी हां वोडाफोन आइडिया की तरफ  से 30 सितंबर यानी कल तक आपको फ्री टिकट का ऑफर दिया जा रहा है. आइए आपको बताते हैं कि आप इस ऑफर का लाभ कैसे उठा सकते हैं.

-

होमटेकVI का ग्राहकों को तोहफा,बस करना होगा एक रिचार्ज और फ्री में मिल जाएगा फ्लाइट टिकट,जानें कैसे 

VI का ग्राहकों को तोहफा,बस करना होगा एक रिचार्ज और फ्री में मिल जाएगा फ्लाइट टिकट,जानें कैसे 

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप फ्लाइट से सफर करने की शौकीन हैं और आप VI के कस्टमर हैं तो आपके लिए कंपनी एक बेहतरीन खुशखबरी लेकर आई है. जी हां वोडाफोन आइडिया की तरफ  से 30 सितंबर यानी कल तक आपको फ्री टिकट का ऑफर दिया जा रहा है. आइए आपको बताते हैं कि आप इस ऑफर का लाभ कैसे उठा सकते हैं.

Vodafone Idea free flight ticket
Flight (google)

VI ऐप से करना होगा रिचार्ज

वोडाफोन आइडिया के इस ऑफर के तहत आपको वोडाफोन का रिचार्ज 30 सितंबर तक करना होगा. ध्यान रखें इस रिचार्ज को आपको VI ऐप से करना होगा कंपनी ने इस ऑफर के लिए मेक माय ट्रिप के साथ साझेदारी करते हुए यूजर्स के लिए रिचार्ज एंड फ्लाई के नाम से इस  ऑफर की शुरुआत की है.

मिलेंगे ये फायदे 

 यह ऑफर अगर आपको मिल जाता है तो ₹10000 की फ्लाइट की बुकिंग करने पर ₹5000 की छूट आपको मिल जाएगी. और अगर टिकट ₹5000 रूपए तक की हुई तो वह आपको फ्री में मिल जाएगी. इसके साथ ही कंपनी कुछ स्पेशल रिचार्ज पर ₹400 तक का डिस्काउंट और 50 जीबी डाटा भी दे रही है. इसलिए आप देरी न करते हुए ऑफर का लाभ उठाने के लिए 30 सितंबर  तक  अपना रिचार्ज कर लें.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

IND vs AUS: हार के बाद भी टीम से काफी खुश दिखें रोहित, कही ये बड़ी बात

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you