खेलICC World Cup: गुवाहाटी पहुंची टीम इंडिया का हुआ...

ICC World Cup: गुवाहाटी पहुंची टीम इंडिया का हुआ जबरदस्त स्वागत, कल होगा मुकाबला, देखें वीडियो

भारतीय टीम विश्वकप मुकाबले के वार्मअप मैच के लिए गुवाहाटी पहुंच चुकी हैं. भारतीय समर्थकों ने गुवाहाटी में टीम इंडिया का जबरदस्त स्वागत किया.

-

होमखेलICC World Cup: गुवाहाटी पहुंची टीम इंडिया का हुआ जबरदस्त स्वागत, कल होगा मुकाबला, देखें वीडियो

ICC World Cup: गुवाहाटी पहुंची टीम इंडिया का हुआ जबरदस्त स्वागत, कल होगा मुकाबला, देखें वीडियो

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले विश्वकप मुकाबले की मेज़बानी भारत कर रहा है. जिसके लिए सभी टीमें भारत आ चुकीं हैं. विश्वकप का आगाज़ भले ही 5 अक्टूबर से हो रहा हो लेकिन इससे पहले साथी टीमें वार्मअप मुकाबला खेलेंगी. टीमों के बीच यह वार्मअप मुकाबला आज यानी 29 सितंबर से शुरू हो रहा है. वहीं भारत को अपना पहला मुकाबला कल यानी 30 सितंबर को खेलना है.

गुवाहाटी पहुंची भारतीय टीम

भारत का पहला वार्मअप मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड के साथ होने वाला है. यह मुकाबला भारत के शहर गुवाहाटी में होगा. भारतीय समय अनुसार यह मुकाबला दिन के 2 बजे शुरू होगा. इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम गुवाहाटी पहुंच चुकी है. गुवाहाटी पहुंचते ही भारतीय टीम का जबरदस्त स्वागत हुआ. गुवाहाटी एयरपोर्ट पर भरी मात्रा में भारतीय फैंस दिखाई दिए जो टीम इंडिया को सपोर्ट करने आए थे. वही कई फैंस ने खिलाड़ियों के साथ सेल्फी भी ली. वही होटल पहुंचते ही भारतीय टीम का जबरदस्त स्वागत देखने को मिला. भारतीय टीम कल इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला वार्मअप मुकाबला खेलेगी.

टीम के साथ अश्विन भी

ICC World Cup
Ravichandran Ashwin with team India

वहीं एयरपोर्ट पर एक तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा. दरअसल टीम इंडिया ने के साथ घटक ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी दिखाई दिए. अश्विन को कल ही भारतीय टीम के वर्ल्डकप स्क्वॉड में शामिल किया गया है. दरअसल अक्षर पटेल एशिया कप के दौरान चोटिल हो गाएं थे, जिनकी जगह पर अश्विन को टीम इंडिया में शामिल किया गया है. आपको बता दें अश्विन एशिया कप में भारतीय टीम का हिस्सा नही थे. उन्हे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओडीआई सीरीज में अक्षर की जगह रखा गया था. अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया और टीमनके विश्वकप स्क्वॉड में अपनी जगह बनाई.

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you