टेकVivo के इस 5G फोन पर मिल रहा है...

Vivo के इस 5G फोन पर मिल रहा है अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट,तुरंत देखें डिटेल और लपक लें मौका

-

होमटेकVivo के इस 5G फोन पर मिल रहा है अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट,तुरंत देखें डिटेल और लपक लें मौका

Vivo के इस 5G फोन पर मिल रहा है अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट,तुरंत देखें डिटेल और लपक लें मौका

Published Date :

Follow Us On :

Vivo Y56 5G: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी वीवो (Vivo) ने हाल ही में अपने बजट स्मार्टफोन Vivo Y56 5G को भारतीय बाजार में पेश किया था. कंपनी का ये फोन एक बजट स्मार्टफोन है जिसमें कम दाम में बहुत शानदार फीचर दिए गए हैं. 50 मेगापिक्सल कैमरे के आलावा फोन ढेरों खूबियों से लैस है.फिलहाल अगर आप इस फोन को आप खरीदते हैं तो इस पर आपको बंपर छूट मिलेगी.आइए आपको फोन के फीचर्स ,स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में आपको बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

फोन की डिस्प्ले की अगर बात करें तो स्मार्टफोन में 6.58 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है जो HD+ स्क्रीन रेजॉलूशन के साथ 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ है.सॉफ्टवेयर की बात करें स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 13 बेस्ड Funtouch OS 13 पर संचालित होगा.फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर दिया गया है. फोन में सेफ्टी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ AI फेस अनलॉक सिक्योरिटी फीचर दिया गया है.

ये भी पढ़ें : Twitter Update: आज रात 12 बजे से ब्लू टिक हटाने शुरू कर देगा ट्विटर,1 अप्रैल से ये नया नियम होगा लागू,जानें

Vivo
Vivo Y56 5G

रैम

रैम की बात करें तो फोन में 8GB रैम व 128GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा. स्मार्ट फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी होगी. जो 19W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आयेगी.

कैमरा

कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा,2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मौजूद है.सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन का वजन करीब 184 ग्राम है.

कीमत और ऑफर्स

फोन की कीमत की बात करें तो इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की MRP 24999 रूपए है. लेकिन फिलहाल 20 प्रतिशत के डिस्काउंट के बाद ₹19999 में खरीदा जा सकता है.लेकिन ठहरिए इसके बाद आप फोन पर ₹1000 के बैंक ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं.इसे विवो इंडिया (vivo india) के ई स्टोर और ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you