टेकVivo Y02t 4G: जल्द ग्रैंड एंट्री करेगा विवो का...

Vivo Y02t 4G: जल्द ग्रैंड एंट्री करेगा विवो का ये दमदार स्मार्टफोन, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत

-

होमटेकVivo Y02t 4G: जल्द ग्रैंड एंट्री करेगा विवो का ये दमदार स्मार्टफोन, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत

Vivo Y02t 4G: जल्द ग्रैंड एंट्री करेगा विवो का ये दमदार स्मार्टफोन, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Vivo Y02t 4G: चाइनेज कंपनी विवो भारत में अपने स्मार्टफोन सेगमेंट का विस्तार करने पर प्लानिंग कर रही है. खबर है कि आगामी Vivo Y02t 4G कुछ माह में एंट्री लेवर पर दस्तक दे सकता है. इस डिवाइस को हाल ही में TKDN सर्टिफिकेशन के साथ ही गीकबेंच डेटाबेस पर लिस्ट किया गया है. ऐसे में इसके लॉन्च होने की संभावनाएं तेज हो गई हैं तो चलिए फिर इसके लॉन्च से पहले इसके संभावित स्पेसिफिकेशंस और कीमत पर नजर डाल लेते हैं.

Vivo Y02t 4G स्पेसिफिकेशन (संभावित)

Vivo Y02t 4G
image source-google

BIS में लिस्ट होने के बाद इस फोन के स्पेक्स जानने के लिए यूजर्स खासे उत्साहित दिखाई दे रहे हैं. कंपनी की तरफ से इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई भी अपडेट आधिकारिक तौर पर नहीं दिया गया है लेकिन लीक्स के मुताबिक इस अपकमिंग हैंडसेट में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले जो कि एलसीडी पैनल बेस्ड हो सकती है. ये फोन MediaTek Helio Series चिपसेट से संचालित हो सकता है. हालांकि चिपसेट का कौन सा मॉडल होगा इसके बारे में कहना फिलहाल मुश्किल है.

बैटरी – कैमरा

Vivo Y02t 4G
image source-google

Vivo Y02t 4G में 5,000 MAh की बड़ी बैटरी का पावर सपोर्ट मिलने की उम्मीद है. बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. वहीं इसका संभावित कैमरा 13 मेगापिक्सल सेल्फी के लिए जबकि रियर पैनल के बारे में कोई भी जानकारी नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- Gem shopping website: इस वेबसाइट पर कौडियों में हो रही है सेल, फ्लिपकार्ट और अमेजन के छूटे पसीने, पढ़ें

Vivo Y02t 4G BIS पर लिस्ट

विवो का आगामी फोन मॉडल नंबर V2254 के साथ लिस्ट किया गया है लेकिन लिस्ट के अलावा इसके बारे में कुछ भी अपडेट नहीं है. लीक्स से जितनी जानकारी सामने आई है. उसमें कुछ खास फीचर्स नहीं देखें गए हैं. आने वाले दिनों में कंपनी इस फोन की कीमत और लॉन्च की जानकारी दे सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you