टेकVivo 1 मार्च को विवो V27 Pro स्मार्टफोन को...

Vivo 1 मार्च को विवो V27 Pro स्मार्टफोन को करेगी लॉन्च,देखें फीचर्स और कीमत

-

होमटेकVivo 1 मार्च को विवो V27 Pro स्मार्टफोन को करेगी लॉन्च,देखें फीचर्स और कीमत

Vivo 1 मार्च को विवो V27 Pro स्मार्टफोन को करेगी लॉन्च,देखें फीचर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो (Vivo) अपनी नई मिड-रेंज फोन सीरीज Vivo V27 Series के तहत नए स्मार्टफोन Vivo V27 Pro को 1 मार्च को लॉन्च कर सकती है. ये फोन एक 5G फोन होगा.हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर कंपनी की तरफ से फोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन स्मार्टफोन के बारे में Geekbench साइट ने कुछ जानकारियां दी हैं. आइए आपको बताते हैं कि फोन के संभावित फीचर और कीमत क्या हो सकती हैं.

Vivo
Vivo

Vivo V27 Pro Specification

सबसे पहले बात करते हैं स्मार्टफोन की डिस्प्ले की. लीक्स के मुताबिक Vivo V27 Pro में 6.78 इंच की 3D कर्व्ड डिस्प्ले हो सकती है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और 2400X1800 पिक्सल रिजॉल्यूशन होगा. सेफ्टी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा. प्रोसेसर की बात करें तो फोन में MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर दिया जाएगा.फोन में 12 जीबी तक LPDDR5 रैम का सपोर्ट और 256 जीबी UFS 3.1 स्टोरेज हो सकता है.

फोन के कैमरे की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस हो सकता है. इसके साथ ही फोन के फ्रंट पर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है.

बैटरी और संभावित कीमत

Vivo V27 Pro की बैटरी की बात करें इसमें 4600mAh की बैटरी हो सकती है जो 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी. फोन की संभावित कीमत के बारे में उम्मीद लगाई जा रही है कि इसे ₹35000 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है. फोन लॉन्च होते ही जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : WhatsApp ने यूजर्स के लिए नया फीचर किया शुरू, अब स्टेटस होगा और भी खास,पढ़ें डिटेल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अगर Photography में हैं माहिर,तो दिखाइए हुनूर Vivo दे रहा 5 लाख का इनाम

Vivo: अगर आप अच्छी फोटोग्राफी कर लेते हैं, तो...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you