लाइफस्टाइलHoli Dresses: होली पर दिखना चाहती हैं स्टाइलिश, तो...

Holi Dresses: होली पर दिखना चाहती हैं स्टाइलिश, तो जरूर ट्राई करें इन आउटफिट्स को

-

होमलाइफस्टाइलHoli Dresses: होली पर दिखना चाहती हैं स्टाइलिश, तो जरूर ट्राई करें इन आउटफिट्स को

Holi Dresses: होली पर दिखना चाहती हैं स्टाइलिश, तो जरूर ट्राई करें इन आउटफिट्स को

Published Date :

Follow Us On :

Holi Dresses: होली रंगों का त्योहार है और यह त्योहार बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है. होली के फंक्शन के लिए आइए जानते हैं कुछ आउटफिट्स के आइडियाज के बारे में –

होली आउटफिट्स आइडियाज (Holi Dresses)

साड़ी

ट्रेडिशनल लुक के लिए आप होली के दिन साड़ी पहन सकती हैं. आप इस दिन ब्राइट कलर की साड़ी पहन सकती हैं. आप कानों में झुमके भी पहन सकती हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप कर सकती हैं.

इंडो-वेस्टर्न ड्रेस

इन दिनों इंडो-वेस्टर्न ड्रेस भी बहुत ट्रेंड में है. आप होली के दिन इंडो-वेस्टर्न ड्रेस ट्राई कर सकती हैं. आपब्लू जींस के साथ डिजाइनर या प्रिंटेड कुर्ती भी पहन सकती है. लुक को कंप्लीट करने के लिए कानों में झुमके पहन सकती हैं.

सलवार सूट

होली के दिन आप कलरफुल सूट पहन सकती है. आप सलवार के साथ सिंपल कुर्ती की बजाए डिजाइनर या प्रिंटेड कुर्ती भी पहन सकती है. इसके साथ आप सिंपल या कलरफुल दुपट्टा कैरी कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें: Winter Skin Care Tips: सर्दियों में फटी और ड्राई स्किन से निजात दिलाएंगे ये नुस्खे,जानें अपनाने का तरीका

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you